TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

एक्टर Darshan अस्पताल में दाखिल, देखते ही भीड़ हुईं बेकाबू, जेल में बिगड़ी थी हालत

Actor Darshan Mobbed: रेणुकास्वामी हत्याकांड के आरोपी कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा हॉस्पिटल पहुंचे। जहां भारी भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। बड़ी मशक्कत के बाद सुपरस्टार को अंदर ले जाया गया।

darshan
Actor Darshan Mobbed: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा इस समय जेल की हवा काट रहे हैं। रेणुकास्वामी हत्याकांड में इन दोनों मुख्य आरोपी हैं और इस केस में जून से जेल में बंद हैं। इस बीच एक्टर दर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस के वैन से बाहर निकल रहे हैं और भीड़ ने उन्हें घेरा हुआ है।

क्यों हॉस्पिटल पहुंचे दर्शन

रेणुकास्वामी हत्याकांड के आरोपी कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को सोमवार के कर्नाटक के अस्पताल लाया गया था। बताया जा रहा है कि एक्टर को पीठ दर्द की शिकायत के बाद बेल्लारी स्थित विजयनगर आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज के लिए पुलिस लाई। वन इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने पिछले कुछ समय से पीठ दर्द की शिकायत की थी, उसके बाद जेल अधिकारियों के कहने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय का हुआ था एक्सीडेंट तो अक्षय कुमार ने बचाई जान, बिजनेसमैन ने भेजा प्राइवेट जेट

एक्टर को देख भीड़ हुई बेकाबू (Actor Darshan Mobbed)

जहां से उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर दर्शन पुलिस की वैन से उतर रहे हैं और इस दौरान भारी भीड़ उन्हें घेरे हुए है। ब्लैक टी-शर्ट पहने दर्शन को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच हॉस्पिटल के अंदर ले जाया गया, लेकिन इस एक्टर के फैंस की वजह से उन्हें ले जाने में काफी परेशानी भी हुई। हालांकि चेकअप के बाद उन्हें वापस जेल ले जाया गया है।

एक्टर के वकील ने दी जानकारी

मंगलवार को सुनवाई के दौरान दर्शन के वकील ने बताया है कि डॉक्टरों ने एक्टर को पीठ दर्द के लिए सर्जरी की सलाह दी है। फिर कर्नाटक हाईकोर्ट ने अभियोजन पक्ष को उसकी हालत पर मेडिकल रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार संग किस गलती पर पछताई Arshi Khan? Khesari Lal Yadav का उछला नाम


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.