TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अनंत अंबानी की करोड़ों की क्रूज पार्टी में, दीपिका पादुकोण के बिना कुछ इस अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह!

Ranveer Singh In Pre Wedding Cruise Party: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे आने लगी हैं। चलिए जानते हैं, इस बार की तस्वीरों में क्या है खास बात।

Ranveer Singh In Pre Wedding Cruise Party
Ranveer Singh In Pre Wedding Cruise Party: अंबानी खानदान के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को मुंबई में शादी होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही वे प्री-वेडिंग पार्टी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। जी हां, यह पार्टी इटली में क्रूज पर हो रही है। इस पार्टी में कई बड़े सितारों को बुलाया गया है। पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आप भी देखिए यहां।

तीन दिन तक चलेगी यह पार्टी

आपको बता दें, अंबानी परिवार में शुरू हुआ यह क्रूज पार्टी का जश्न एक 1 जून तक चलेगा जो कि 29 मई से शुरू हुआ था। यह प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन दूसरी बार हो रहा है। इसकी स्टारी नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई हैं। सितारों से सजी महफिल के सेलिब्रेशन के कुछ पल फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर होने लगे हैं। उनमें से एक तस्वीर रणवीर सिंह की आई है।

नेवी ब्लू शर्ट, वाइट पैंट में दिखे रणबीर सिंह

रणवीर सिंह की पार्टी से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो फैशन डिजाइनर शिल्पा के द्वारा शेयर की गई है। रणबीर अपने फैन के साथ खुशी में झूमते हुए, नेवी ब्लू शर्ट में सफेद पैंट पहने मैचिंग जूते के साथ नजर आ रहे हैं। अपने फैन के कंधे पर उन्होंने हाथ रखा हुआ है। शिल्पा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सितारों से भरी रात में एक साथ चमकते हुए। [caption id="attachment_430259" align="aligncenter" ] Ranveer Singh In Pre Wedding Cruise Party[/caption]

अमेरिका बैंड का एक वीडियो भी आया सामने

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक अमेरिकन बैंड का वीडियो भी सामने आया है जो कि इटली में क्रूज पर मेहमानों के लिए परफॉर्म करता नजर आ रहा है। इस बैंड में निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन शामिल हैं। इस म्यूजिक बैंड को वाइट कपड़ों में देखा जा सकता है, जो क्रूज पर मौजूद दर्शकों को अपने मशहूर ट्रैक आई वाना बी विद यू परफॉर्म कर रहे हैं।

ORRY ने भी शेयर की एक फोटो

लग्जरी क्रूज की एक इनसाइड फोटो भी ORRY ने शेयर की हैं जिसमें टेबल पर बड़े-बड़े गिलास रखे हैं। साथ ही समंदर के खूबसूरत नजारों के साथ ही हुक्का भी रखा दिखाई दे रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि मेहमानों के एंजॉय के लिए हर तरह की चीज का इंतजाम किया गया है। https://www.instagram.com/zoomtv/p/C7hSJ70hwbV/?locale=hi_IN&img_index=2

अंबानी पार्टी के बारे में जानें कुछ बातें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग है। पहली पार्टी मार्च में गुजरात के जामनगर में हुई थी, इसमें बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, बिजनेस और पॉलिटिक्स की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। साथ ही ग्रैमी अवार्ड विनर सिंगर रिहाना इस पार्टी में परफॉर्म करती नजर आई थीं। यह पार्टी वाइल्डलाइफ सैंक्चुअरी वंतारा में आयोजित की गई थी। इस बार परिवार के लिए क्रूज पार्टी की गई है जो 29 मई से 1 जून तक चलेगी। इटली से फ्रांस तक के साउथ के ट्रैवल के दौरान एक लग्जरी क्रूज लाइन पर लगभग 800 गेस्ट को होने की उम्मीद है। ऐसा माना जा रहा है कि इस पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, उनके पिता बोनी कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और दिशा पटानी जैसे सभी बड़े सितारे शामिल हो रहे हैं। ये भी पढ़ें: क्या लीगल नहीं थी दलजीत और निखिल की शादी, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर या कुछ और है शादी टूटने की असल वजह? 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.