TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ramayana: मुश्किल में फंसी रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर ‘रामायण’, कौन हुआ फिल्म से बाहर?

Ranbir Kapoor starrer Ramayana: रणबीर कपूर-साई पल्लवी की फिल्म 'रामायण' को लेकर बड़ा अपडेट आया है, शूटिंग से पहले खास खास शख्स बाहर हुआ।

रामायण
Ranbir Kapoor starrer Ramayana: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं। अब एक बार फिर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रणबीर कपूर फिल्म में राम तो उनकी सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लिवी नजर आने वाली हैं, मगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग शुरू होने से पहले ही उनकी ये फिल्म मुश्किलों में घिर गई हैं।

'दगंल' का ड्रीम प्रोजेक्ट

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दगंल' का निर्देशन करने वाले नितेश तिवारी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'रामायण' (Ramayana) के लिए खास तैयारी कर रहे है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी अलग ही एक्साइटमेंट है। वहीं, इस फिल्म को पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद और गजनी और क्वीन जैसी फिल्मों के निर्माता मधु मंटेना इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मेकर्स को लगा बड़ा झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena)ने खुद को डायरेक्टर नितेश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया है। हालांकि अभी मधु मंटेना के फिल्म से दूर होने को लेकर कई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अगर ये खबर सच है, तो मेकर्स को फिल्म के शुरू होने से पहले ही तगड़ा झटका लगा है। https://www.instagram.com/p/C2j5cNNI1ry/

रामायण से जुड़े नमित मल्होत्रा 

बता दें कि 'रामायण' प्रोजेक्ट के वीएफएक्स के लिए मेकर्स ने ऑस्कर विनिंग वीएफएक्स कंपनी को अपने साथ जोड़ लिया है। जी हां, ऑस्कर विनिंग वीएफएक्स कंपनी डीएनइजी के सीईओ नमित मल्होत्रा अब  'रामायण' टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस कंपनी का काम आप लोग ऑस्कर विनिंग फिल्म ओपेनहाइमर में तो देख और पसंद कर चुके हैं और इसके अलावा ई मशीन, इंटरस्टेलर, ड्यून और फर्स्ट मैन में भी इस कंपनी ने काम किया है। यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के ‘राम’ बनने पर अरुण गोविल ने तोड़ी चुप्पी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.