Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Ranbir Kapoor Criticizes Uorfi Javed: रणबीर कपूर को रास नहीं आया उर्फी जावेद का फैशन सेंस, शो में कह दी ऐसी बात

Ranbir Kapoor Criticizes Uorfi Javed: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते कई जगह इंटरव्यू देते हुए दिखाई दिए। इस कड़ी में वो अपनी कजिन करीना कपूर खान के शो व्हॉट विमेन वॉन्ट्स के चौथे सीजन में भी नजर आए। शो में करीना उनसे ढेर सारे सवाल-जवाब करती हैं। सवाल-जवाब […]

Ranbir Kapoor Criticizes Urfi Javed fashion sense at what women wants
Ranbir Kapoor Criticizes Urfi Javed fashion sense at what women wants

Ranbir Kapoor Criticizes Uorfi Javed: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते कई जगह इंटरव्यू देते हुए दिखाई दिए। इस कड़ी में वो अपनी कजिन करीना कपूर खान के शो व्हॉट विमेन वॉन्ट्स के चौथे सीजन में भी नजर आए। शो में करीना उनसे ढेर सारे सवाल-जवाब करती हैं। सवाल-जवाब राउंड में करीना उर्फी जावेद के फैशन सेंस को लेकर गुड या बैड टेस्ट का सवल पूछती हैं जिसपर एक्टर कहते हैं कि बैड टेस्ट।

करीना कपूर के शो में नजर आए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Criticizes Uorfi Javed)

एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में जमकर बिजी हैं। इसके चलते वो अपनी कजिन करीना कपूर खान के चैट शो व्हॉट वुमेन वॉन्ट्स के चौथे सीजन में हिस्सा लेने गए। इस दौरान करीना ने रणबीर कपूर से जमकर सवाल किए और एक्टर ने भी उनके सारे सवालों के जवाब बड़ी ही बेफिक्री के साथ दिए। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक मजेदार रैपिड फायर राउंड रखा था जिसमें एक्ट्रेस रणबीर कपूर को कुछ लोगों की फोटोज दिखाती हैं और एक्टर को ये तस्वीरें देख उनके फैशन सेंस को गुड टेस्ट और बैड टेस्ट के जरिए रेट करना होता है।

उर्फी जावेद के फैशन सेंस को बताया बैड टेस्ट

इसी दौरान जब करीना ने रणबीर को उर्फी जावेद की फोटो दिखाई तो पहले तो एक्टर यह पूछते हैं कि ‘ये कौन है तो एक्ट्रेस कहती हैं ये उर्फी है।’ इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, ‘मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं कि अगर आप अपनी स्किन में कंफर्टेबल हो तो… ‘ इसके आगे करीना उन्हें टोकते हुए पूछती हैं, ‘गुड टेस्ट और बैड टेस्ट’ इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, ‘हां ठीक है, बैड टेस्ट’

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर सवाल उठाए हो। ऐसे कई मौके आए जब लोगों ने उनके स्टाइल को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए और उर्फी ने सभी को हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया है। अब देखना यह है कि इस मामले में उर्फी का क्या कहना होगा।

First published on: Mar 18, 2023 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.