Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Ranbeer Kapoor Offered Rum To Saurabh Shukla: इस एक्टर को रणबीर कपूर ने पिलाई अब तक की सबसे महंगी रम, सुनाया मस्त किस्सा

Ranbeer Kapoor Offered Rum To Saurabh Shukla: दिग्गज एक्टर सौरभ शुक्ला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर कपूर ने उन्हें उनकी जिंदगी की सबसे महंगी रम ऑफर की थी। यह बात उस वक्त की है जब वो रणबीर कपूर और नागार्जुन के साथ लेह में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। निभाए […]

RANBEER KAPOOR
Ranbeer Kapoor Offered Rum Cost rs30 Thousand To Saurabh Shukla

Ranbeer Kapoor Offered Rum To Saurabh Shukla: दिग्गज एक्टर सौरभ शुक्ला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर कपूर ने उन्हें उनकी जिंदगी की सबसे महंगी रम ऑफर की थी। यह बात उस वक्त की है जब वो रणबीर कपूर और नागार्जुन के साथ लेह में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

निभाए हैं कई निगेटिव रोल्स (Saurabh Shukla In Bollywood) 

एक्टर सौरभ शुक्ला बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। पिछले लगभग तीन दशक से वो इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे हैं। अपनी कॉमेडी टाइमिंग और ग्रे करेक्टर्स की वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वैसे तो ज्यादातर उन्हें निगेटिव रोल्स में ही देखा गया है।

इंटरव्यू में खोले की राज ( Saurabh Shukla Interview)

एक शो को दिए इंटरव्यू के दौरान सौरभ शुक्ला ने कई दिलचस्प किस्से लोगों के साथ शेयर किए हैं। बता दें कि हाल ही में सौरभ शुक्ला ने ‘अनफिल्टर्ड बाइ सेमडिश’ को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में सौरभ शुक्ला ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई किस्से शेयर किए हैं। इसी बीच उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

यह भी पढ़ेंः सुंबुल के लुक ने मचाया बवाल, नए शो में इस तरह आएंगी नजर

रणबीर कपूर ने पिलाई सबसे महंगी रम (Rum Cost 30 Thousand)

उन्होंने बताया कि जब वो रणबीर कपूर और नागार्जुन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान रणबीर कपूर ने उन्हें उनकी जिंदगी की सबसे महंगी रम पिलाई थी। सौरभ ने बताया कि उन्हें पार्टी करना बहुत पसंद हैं। ऐसे में रणबीर कपूर ने उन्हें एक रम ऑफर की थी जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपए थी।

उन्होंने बताया कि वो ब्रह्मास्र् की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान एक ऐसा टाइम आया जब सब पार्टी कर रहे थे। उसी दौरान रणबीर कपूर ने उन्हें रम ऑफर की जो रणबीर कपूर को नागार्जुन ने ऑफर की थी। हालांकि बोतल फुल नहीं थी। उन्होंने कहा कि रम खत्म होने के बाद भी हम पीते रहे।

तीन दशक से हैं बॉलीवुड में एक्टिव

सौरभ को इंडस्ट्री का एक मंझा हुआ कलाकार माना जाता है। बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं के साथ उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट दी हैं। न जाने कितनी फिल्मों में इन्होंने सपोर्टिग रोल निभाया है। हालांकि इतने वक्त बाद भी वह एक अंडररेटेड एक्टर हैं।

First published on: Feb 23, 2023 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.