TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Raksha Bandhan 2024: इन 7 बॉलीवुड स्टार्स की बहनें लाइमलाइट से रहती हैं कोसो दूर, जानें करती हैं क्या काम

Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन भाई-बहन का त्योहार है, आम लोगों से सेलिब्रिटी तक इस फेस्टिवल को मनाते हैं। आज हम ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी बहनें लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं।

Raksha Bandhan 2024: भाई बहन का त्योहार रक्षाबंधन देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दिन बहन भाई को राखी बांधती है और भाई अपनी बहन को गिफ्ट देता है। आम लोगों के साथ ही सेलिब्रिटी भी इस फेस्टिवल को धूमधाम से मनाते हैं। आज हम उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी बहनें लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं। हालांकि उनकी बहनें खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। किसी फंक्शन में या इवेंट में ही उन स्टार्स की बहनें नजर आती हैं। चलिए जानते हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बहन तक के बारे में।

सैफ अली खान

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं सैफ अली खान की, जिनकी दो बहनें हैं। एक बहन को तो आप जानते ही होंगे। हम बात कर रहे हैं सोहा अली खान की, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। लेकिन एक और बहन है जिसे कम ही लोग जानते हैं, उनका नाम है सबा खान, जो लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं। वो एक बिजनेस वुमैन हैं।

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में अगला नाम आता है अक्षय कुमार का जो बॉलीवुड के सुपर स्टार हैं। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनकी फैन फॉलोइंग शानदार है। क्या आप जानते हैं कि उनकी एक बहन भी है। अरे हां, उनका नाम है अलका भाटिया जो लाइमलाइट में आने की शौकीन नहीं हैं। अलका ने अक्षय कु कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है, लेकिन वो पर्दे पर कभी नहीं आई हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। लेकिन अजय की एक बहन भी हैं जो पर्दे पर कभी भी दिखाई नहीं दी हैं। करीबियों के अलावा कोई नहीं जानता की उनकी एक बहन हैं जिनका नाम है नीलम देवगन। वो सिर्फ फैमिली फंक्शन में ही नजर आती हैं, और अपनी भाभी काजोल संग अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। यह भी पढ़ें: Box Office Collection: ‘स्त्री 2’ की आंधी में गुम हुई ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन तो बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। लेकिन उनकी बहन श्वेता बच्चन जो खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। लेकिन वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं, और सिर्फ फैमिली फंक्शन और इवेंट में ही नजर आती हैं।

सलमान खान

अब बारी आती है सलमान खान की जिनकी दो बहनें हैं अर्पिता खान और अलविरा खान। हालांकि अर्पिता को तो लोग थोड़ा जानते भी हैं, लेकिन अलविरा को तो सिर्फ करीबी ही जानते हैं। दोनों बहने कभी भी भाई की तरह बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दीं हैं।

शाहरुख खान

किंग खान के नाम से फेमस शाहरुख खान और उनकी फैमिली को तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आपने कभी शाहरुख की बहन देखी हैं। हमें पता है जवाब नहीं ही होगा क्योंकि वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। शाहरुख की बहन का नाम है शहनाज लालारुख।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन को तो शायद ही कोई हो जो नहीं जानता हो। हैंडसम हंक ऋतिक बॉलीवुड इंडस्ट्री का फेमस नाम हैं। लेकिन उनकी बहन सुनैना रोशन को वही लोग जानते हैं जो ऋतिक के करीबी हैं या परिवार वाले हैं। यह भी पढ़ें: ‘जेलर’ के सुपरस्टार की हालत नाजुक क्यों? किस बीमारी के चलते अस्पताल में कराया गया दाखिल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.