Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant: जेल में भी आदिल खान कर रहा राखी सावंत को परेशान, पैपराजी के सामने खोल दी पति की पोल

Rakhi Sawant: राखी सावंत इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बेहद ही पॉपुलर नाम है। सोशल मीडिया से लेकर रियालिटी शोज तक वो हर जगह काफी एक्टिव रहती हैं। राखी सावंत इंडस्ट्री का वो नाम है जो अपने काम से कम और अपने बयान की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। इसी के चलते उन्होंने एक […]

rakhi sawant and adil khan durrani
rakhi sawant and adil khan durrani

Rakhi Sawant: राखी सावंत इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बेहद ही पॉपुलर नाम है। सोशल मीडिया से लेकर रियालिटी शोज तक वो हर जगह काफी एक्टिव रहती हैं। राखी सावंत इंडस्ट्री का वो नाम है जो अपने काम से कम और अपने बयान की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। इसी के चलते उन्होंने एक बार फिर अपने पति आदिल खान को लेकर बयान दे डाला है।

Rakhi Sawant ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल कारणों से भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत अपने पति आदिल खान (Adil Khan Durrani) की वजह से एक बार फिर चर्चा में है। ब्वॉयफ्रेंड से पति बने आदिल खान पर राखी सावंत ने कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। इन्हीं आरोपों के चलते आदिल खान को जेल में भेज दिया गया है। आदिल के मामले में बात करते हुए राखी सावंत ने उनपर कई आरोप लगाए हैं।

कबूली प्रेगनेंसी की बात

राखी सावंत ने इस बात का दावा किया है कि उनके पति का तनु नाम की लड़की के साथ चक्कर चल रहा है जिससे वह शादी भी करना चाहते हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत ने यह भी बताया है कि बिग बॉस मराठी 4 (Bigg Boss Marathi Season 4) से आने के बाद उनका मिसकैरेज हो गया था।

आदिल के साथ की जेल में जाकर बातचीत

पैपराजी के साथ बात करते हुए राखी सावंत ने बताया कि वे आदिल से मिलने जेल पहुंची थी लेकिन वह उनसे बहुत ही रूडली बात कर रहे थे। राखी कहती हैं कि उन्होंने उनसे अपने डेढ़ करोड़ के बारे में भी पूछा जो राखी ने उन्हें दिए हैं।
एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल मुझे अंदर मिले। मैं 2 घंटे से उनसे पूछ रही हूं कि आपने कार ली है क्या लेकिन उन्होंने बहुत रूड तरीके से कहा कि वह तुम्हारा कंसर्न नहीं है। वह मेरे साथ बहुत बुरे हैं।

आदिल को बताया सेटिंगबाज

पैपराजी के सवाल का जवाब देते हुए राखी सावंत बताती हैं कि अभी तक आदिल की फैमिली मेंबर्स से उन्हें कोई कॉल नहीं आया है। उन्होंने कहा कि आदिल के पैरेंट्स को भी पता है कि उनका बेटा कितना बड़ा सेटिंगबाज है। उन्हें लगता है कि वह छूट जाएगा लेकिन मैं भी देखती हूं कि वो कैसे छूटता है। जितनी सेटिंग करनी है कर लो, राखी सावंत का केस है, देखती हूं कौन सेट हो रहा है और कौन नहीं हो रहा है।

First published on: Feb 20, 2023 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.