Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant: अब राखी सावंत करेंगी ऐसा काम, बड़े-बड़े स्टार्स भी रह गए पीछे

Rakhi Sawant: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर राखी सावंत अपनी एक्टिंग अकेडमी (Acting Academy) खोलने जा रही हैं। इस अकेडमी में उन लोगों को एक्टिंग सिखाई जाएगी जो बॉलीवुड (Bollywood) में अपना करियर बनाना चाहते हैं। राखी इस अकेडमी की लॉन्च के लिए आज एयरपोर्ट से रवाना हुई हैं। राखी सावंत हैं इंटरटेनमेंट का पिटारा […]

RAKHI SAWANT AXTING ACADEMY
RAKHI SAWANT AXTING ACADEMY

Rakhi Sawant: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर राखी सावंत अपनी एक्टिंग अकेडमी (Acting Academy) खोलने जा रही हैं। इस अकेडमी में उन लोगों को एक्टिंग सिखाई जाएगी जो बॉलीवुड (Bollywood) में अपना करियर बनाना चाहते हैं। राखी इस अकेडमी की लॉन्च के लिए आज एयरपोर्ट से रवाना हुई हैं।

राखी सावंत हैं इंटरटेनमेंट का पिटारा (Rakhi Sawant)

राखी सावंत का सुर्खियों से पुराना नाता है। राखी सावंत को इंटरटेनमेंट का पिटारा कहा जाता है। वो जहां भी जाती हैं वहां चर्चा में आ जाती हैं। अक्सर देखा गया है कि वो अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब वही राखी सावंत खुद का एक्टिंग इंस्टिट्यूट खोल रही हैं। राखी सावंत ने खुद इस बात का खुलासा मीडिया के सामने किया है।

इस जगह पर खोलेंगी अकेडमी

राखी सावंत ने बताया कि मैंने करामा में एक अकेडमी खोली है जो गोल्फ और अन्य देशों के लोगों को एक्टिंग सिखाएगी जिससे उन लोगों को बॉलीवुड में काम मिल सके। राखी इस अकेडमी को लॉन्च करने के लिए रवाना हो गई है। उन्हें पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया।

ये भी पढ़ेंः ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने का रिलीज हुआ मजेदार टीजर, खुद सलमान खान ने किया ऐसा काम

शूट कर रही हैं म्यूजिक वीडियो (Music Video)

बता दें कि इन दिनों राखी सावंत एक म्यूजिक वीडियों शूट कर रही हैं। इस म्यूजिक वीडियो की खास बात यह है कि यह गाना खुद राखी की जिंदगी पर है। सूत्रों की मानें तो ये उनका अबतक का सबसे महंगा शूट होने वाला है।
हमेशा चर्चा मैं रहने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार और चर्चा में हैं। दरअसल उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के खिलाफ राखी सावंत ने केस दर्ज किया है।

आदिल दुर्रानी पर लगाए गंभीर आरोप (Adil Durrani)

बता दें कि राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के साथ कोर्ट मैरिज की थी। इतना ही नहीं राखी का कहना है कि इसके लिए उन्होंने अपना धर्म भी बदला है। अब राखी ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर के साथ-साथ मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके चलते आदिल दुर्रानी को पुलिस ने पकड़ लिया था। हालांकि अब वो जेल से बाहर हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 27, 2023 05:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.