Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Brother Arrested: राखी सावंत के भाई को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सामने आई वजह

Rakhi Sawant Brother Arrested: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने इंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हम आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में देखते हैं, लेकिन इस बार राखी सावंत के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) चर्चा में हैं। राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार […]

Rakhi Sawant Brother Arrested: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने इंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हम आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में देखते हैं, लेकिन इस बार राखी सावंत के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) चर्चा में हैं। राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

राखी सावंत के भाई हुए गिरफ्तार (Rakhi Sawant Brother Arrested)

टीवी की फेमस ड्रामा क्वीन राखी सावंत के भाई को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। दरअसल राखी सावंत के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के अनुसार राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को चेक बाउंस के मामले में अरेस्ट किया गया है। उन्हें 7 मई को गिरफ्तार किया गया था और 8 मई को कोर्ट में पेश किया गया था। अब खबर आ रही है कि उन्हें 22 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

22 मई तक रिमांड पर राकेश सावंत 

दरअसल राकेश के खिलाफ 2020 में एक बिजनेसमैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद राकेश सावंत को तीन साल पहले गिरफ्तार भी किया गया था। इसके बाद अदालत ने राकेश को बिजनेसमैन का पूरा पैसा लौटाने का आदेश दिया था लेकिन राकेश उनका पैसा नहीं लौटा पाए। अब इसी मामले में कोर्ट ने उन्हें 22 मई तक रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि राखी सावंत की तरह ही उनके भाई राकेश सावंत भी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। राकेश एक निर्देशक, निर्माता और लेखक हैं।

आदिल दुर्रानी पर राखी के गंभीर आरोप

वहीं दूसरी ओर राखी सावंत भी अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर पिछले काफी वक्त से कोर्ट और पुलिस के चक्कर लगा रही हैं। दरअसल उन्होंने अपने पति के खिलाफ बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। राखी का कहना था कि उनके पति आदिल ने उन्हें धोखा दिया। इसके साथ ही उन पर घरेलू हिंसा और बलात्कार के मामले भी दर्ज किए गए थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

First published on: May 10, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.