---विज्ञापन---

Lock Upp 2: लॉक अप 2 में एक साथ बंद होंगी ये दो दुश्मन, लोगों में बढ़ी एक्साइटमेंट

Lock Upp 2: कंगना रनौत फेम लॉक अप सीजन 2 जल्द ही शुरू होने वाला है। सीजन 2 के कंटेस्टेंट को लेकर लोगों में काफी दिनों से बिज बना हुआ है। आए दिन इसके कंटेस्टेंट्स को न कोई खबर सामने आती ही रहती है। अब खबर आ रही है कि शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत […]

Lock Upp 2
Lock Upp 2

Lock Upp 2: कंगना रनौत फेम लॉक अप सीजन 2 जल्द ही शुरू होने वाला है। सीजन 2 के कंटेस्टेंट को लेकर लोगों में काफी दिनों से बिज बना हुआ है। आए दिन इसके कंटेस्टेंट्स को न कोई खबर सामने आती ही रहती है। अब खबर आ रही है कि शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत इस शो लेकर कोई का हिस्सा बन सकती हैं।

और पढ़िए –

पहला सीजन रहा था सुपरहिट (Lock Upp 2)

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर धमाकेदार शो लेकर आ रही हैं। बता दें कि यह शो का दूसरा सीजन होने वाला है। पहले सीजन की सक्सेस को देखते हुए ही मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन को लॉन्च करने का फैसला किया है। नए सीजन में भी तमाम नए कलाकार नजर आने वाले हैं। इसी क्रम में इस शो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी नजर आ सकती हैं।

शर्लिन और राखी सावंत का दिखेगा कमाल (Rakhi Sawant And Sherlyn Chopra)

जब से इस शो के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट हुई थी तभी से इसके कंटेस्टेंट को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थी। न जाने कितने स्टार्स के नाम को लेकर चर्चाएं चल रही थीं। अब इस कड़ी में शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत भी लॉक अप सीजन 2 में नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने दोनों अभिनेत्रियों को इस शो के लिए अप्रोच किया है। बता दें कि पिछले दिनों राखी और शर्लिन एक साथ एकदूसरे को दोस्त कहती हुई नजर आई थीं।

और पढ़िए –

शर्लिन ने दिया था यह बयान 

आपको बता दें कि राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का काफी विवाद मीडिया में उछल कर आया था। जिसके बाद से ही दोनों खबरों में थी। हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती भी होती देखी गई। झगड़े के बाद जब शर्लिन चोपड़ा से पूछा गया कि वह और राखी दोस्त कैसे बने तो शर्लिन का कहना था कि उनकी राखी से कोई निजी दुश्मनी कभी नहीं थी। बस जब भी कभी वह अपने आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाती थीं तो राखी सामने आ जाती थीं।

बता दें कि शर्लिन चोरड़ा को भी राखी सावत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी के साथ हुए मामले में राखी सावंत के साथ खड़ा देखा गया था।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 10, 2023 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.