TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत के 2 साल बाद छलका पत्नी का दर्द, बोलीं- जिंदगी बहुत गड़बड़ चल रही…

Raju Srivastav Death Anniversary: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं है, उनके निधन को 2 साल बीत चुके हैं। उनकी मौत के बाद 2 साल बाद अब उनकी वाइफ का दर्द छलक पड़ा है। उन्होंने बताया है कि राजू के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद उनकी जिंदगी कैसे कट रही है।

Raju Srivastava
Raju Srivastav Death Anniversary: टीवी से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी कॉमेडी का जादू बिखरने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं है, उनके निधन को 2 साल बीत चुके हैं। 21 सितंबर 2021 को राजू को वर्कआउट करते हुए कॉर्डियक अरेस्ट आया था, उनकी मौत के बाद 2 साल बाद अब उनकी वाइफ का दर्द छलक पड़ा है। उन्होंने बताया है कि राजू के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद उनकी जिंदगी कैसे कट रही है।

राजू की वाइफ का छलका दर्द

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की वाइफ शिखा श्रीवास्तव ने हाल ही में 'इंस्टेंट बॉलीवुड' को दिए इंटरव्यू में अपने पति के जाने के बाद उनकी लाइफ कैसी हो गई है, उसे लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी बहुत गड़बड़ चल रही है और क्या चल रहा है, उसकी उन्हें कोई खबर नहीं है। यह भी पढ़ें: अनीता हसनंदानी ने बेबी के बाद सेक्स लाइफ में बदलाव पर की बात, बोलीं- पार्टनर्स को एक दूसरे से…

कैसे दिल को बहलाता है परिवार

इंटरव्यू के दौरान दिवंगत कॉमेडियन राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने आगे बताया है कि कैसे उनका परिवार उनके जाने के बाद खुद के दिल को तस्सली देता है। उन्होंने आगे बताया,  पहले कॉमेडियन शो के लिए बाहर जाते थे और वो लोग उनका इंतजार करते थे, और अब भी यही सोचते हैं कि राजू शो के लिए बाहर गए हैं, थोड़े लंबे टाइम के लिए गए हैं। कभी लगता है कि वो तुंरत गए हैं, ऐसे ही राजू की फैमिली अपने दिल को बहलाती रहती है।

कम वक्त में बनाई पहचान

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Death Anniversary) एक बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक शानदार एक्टर भी थे। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया है और उनके मौत से पूरी इंडस्ट्री को सदमा लगा था। कम समय में ही राजू ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई थी और आज भी लोगों के दिलों में वो अपने काम के जरिए जिंदा है। उनके गजोधर परफॉर्मेंस तो बेहद पॉपुलर हुई थी और उसे लोग आज भी याद करते हैं। यह भी पढ़ें: Naagin 7: ‘नागिन’ बन पछताईं ये 5 हसीनाएं, लोगों ने खूब उड़ाया एक्टिंग का मजाक

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.