TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शहनाज गिल का आइटम Song Sajna Ve Sajna रिलीज, किलर मूव्स के आगे फीकी पड़ गई तृप्ति डिमरी की लाइमलाइट

Sajna Ve Sajna Song: शहनाज गिल और राजकुमार राव का आइटम सॉन्ग 'सजना वे सजना' रिलीज हो गया है। अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। इस गाने में शहनाज गिल के किलर मूव्स के आगे फिल्म में तृप्ति डिमरी की लाइमलाइट फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है।

Shehnaaz Gill Item Song
Sajna Ve Sajna Song: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का एक और गाना रिलीज हो गया है। ये फिल्म का आइटम सॉन्ग है जिसमें राजकुमार राव के साथ शहनाज गिल ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। राजकुमार राव और शहनाज गिल का 'सजना वे सजना' आइटम सॉन्ग है। इस गाने के रिलीज होते ही शहनाज गिल के मूव्स इंटरनेट पर वायरल होने लगे हैं।

शहनाज गिल का पहला आइटम सॉन्ग

शहनाज गिल और राजकुमार राव का आइटम सॉन्ग 'सजना वे सजना' फैंस को खूब पसंद आ रहा है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ये चौथा सॉग है। शहनाज गिल पहली बार 'सजना वे सजना' से किसी आइटम गाने में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को फैंस को उनके किलर मूव्स, एक्सप्रेशन और बोल्ड अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को देखते हुए फैंस बोल रहे हैं कि शहनाज गिल के आगे तृप्ति डिमरी की लाइमलाइट फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है। यह भी पढ़ें: जहीर इकबाल को पड़े हैं 5-6 मिनी हार्ट अटैक, सोनाक्षी के ससुर से जुड़ा है मामला

'सजना वे सजना' के बारे में 

शहनाज गिल और राजकुमार के आइटम सॉन्ग 'सजना वे सजना' को सुनिधि चौहान और दिव्या कुमार ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने दिए हैं। इसके पहले  'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का 'चुम्मा' गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को पवन सिंह ने गाया था। इस गाने में पहन सिंह और राजकुमार राव का अन्दाज भी लोगों को खूब पसंद आया था।

 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' कब होगी रिलीज

राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' से बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला होने वाला है। मेकर्स के मुताबिक  'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक पारिवारिक फिल्म है। यह भी पढ़ें: Singham Again trailer Out: ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर ने रच दिया इतिहास, फिल्म का रामचरित मानस से लिया गया है कॉन्सेप्ट  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.