TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल’ की रिलीज इस साल मुश्किल, एक्टर-डायरेक्टर के बीच अनबन?

Pushpa 2: The Rule Postponed/Ashwani Kumar: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' की रिलीज को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। फिल्म की रिलीज डेट में लगातार बदलाव हो रहा है और इस वजह से फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि फिल्म इस साल रिलीज होगी या नहीं।

Pushpa 2
Pushpa 2: The Rule Postponed/Ashwani Kumar: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का क्या होगा? इसे लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ मीडिया तक सभी हैरान परेशान हैं। मेकर्स ने मार्केटिंग तो फिल्म की अच्छी कर दी है और सच कहें तो अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को लेकर वाकई क्रेज भी है, लेकिन यह फिल्म कैसे बन रही है? इसका असली हाल आपको बताएंगे तो सिर चकरा जाएगा।

पुष्पा 2 की रिलीज मुश्किल!

लोग सवाल पूछने लगे हैं कि जुलाई 2015 में बनी बाहुबली का सीक्वल– बाहुबली द कॉन्क्लूजन अप्रैल 2017 में आ गया, यानि महज 2 साल में, लेकिन 2021 दिसंबर में आई पुष्पा के सीक्वल पुष्पा 2 का दिसंबर 2024 में आना भी मुश्किल लग रहा है। क्या पुष्पा में बाहुबली से भी ज्यादा एक्शन और वीएफएक्स वर्क है?

यह भी पढ़ें: जिस्म से सरका कपड़ा और..शूट हुआ अश्लील सीन, जो बना एक्ट्रेस की मौत की वजह, पहचाना कौन?

अल्लू अर्जुन ने कराई दाढ़ी ट्रिम 

मीडिया में खबरें आ रही हैं कि शूट शेड्यूल और प्रेजेंटेशन यानी क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते अल्लू अर्जुन ने अपनी दाढ़ी ट्रिम करवा ली है और फैमिली के साथ छुट्टी पर चले गए। जब अल्लू अर्जुन लौटे तो उनकी कटी हुई दाढ़ी देखकर डायरेक्टर सुकुमार भड़क गए। फिर सुकुमार अमेरिका अपनी फैमिली के साथ छुट्टी पर चले गए। अब सुकुमार वापस आ गए हैं तो अल्लू अर्जुन फिर से छुट्टी पर बाहर हैं। दरअसल, उनकी ट्रिम्ड दाढ़ी फिल्म की कंटिन्यूटी से मैच नहीं कर रही है।

पुष्पा 2 की रिलीज पर बना सस्पेंस

फिलहाल पुष्पा 2, जो 15 अगस्त की डेडलाइन मैच नहीं कर पाने के चलते 6 दिसंबर को शिफ्ट कर दी गई है, लेकिन साउथ मीडिया, अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार के बीच बढ़ते टेंशन के चलते, डर सता रहा है कि पुष्पा 2, शायद ही अपनी दिसंबर रिलीज़ की डेडलाइन को पूरा कर पाए। तकरार भी 15 अगस्त की डेडलाइन को मिस करने के चलते हुई है। अल्लू अर्जुन किसी भी हालत में फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज करना चाहते थे। इसके लिए पुष्पा स्टार ने मिड ऑफ जून तक पुष्पा 2 की शूटिंग खत्म करने की स्ट्रिक्ट डेडलाइन रखी थी, लेकिन डायरेक्टर सुकुमार और उनकी टीम ने कुछ एक्शन सीन्स और इमोशनल सीन्स को रि-डिजाइन किया और फराद फासिल के डेट देने के बाद इसकी शूटिंग फिर से करनी शुरू कर दी। इतने प्रेशर के बीच पुष्पा 2 के एडिटर कार्थिका श्रीनिवास फिल्म से बाहर चले गए।

वीएफएक्स से नाराज डायरेक्टर 

उधर डायरेक्टर सुकुमार वीएफएक्स को लेकर भी नाराज थे, जो ज़रूरत से ज्यादा वक्त ले रहा है। अल्लू अर्जुन ने डायरेक्टर सुकुमार और फिल्म प्रोड्यूसर्स पर प्रेशर बनाया कि किसी भी हालात में फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन न किया जाए। चाहे इसके लिए फिल्म यूनिट्स को बढ़ाकर 3 गुना कर दिया जाए। सुकुमार इसके लिए भी तैयार नहीं हुए, क्योंकि जल्दबाजी में पुष्पा 2 को खत्म करना, फिल्म की क्वालिटी को खराब करता।

एक्टर-डायरेक्टर के बीच अनबन?

नतीजा, पुष्पा 2 द रूल को पोस्टपोन करके मिड जुलाई तक खत्म करने का टारगेट रखा गया, लेकिन पिछले एक महीने से, यानी जब से पुष्पा की रिलीज डेट टली है, तब से फिल्म की शूटिंग ही शुरू नहीं हो पाई है। अल्लू अर्जुन का दाढ़ी ट्रिम करवा कर फिल्म की शूटिंग रोक देना और सुकुमार का छुट्टियों पर चले जाना, दोनों के बीच की अनबन, 2024 की सबसे बड़ी और अवेटिड फिल्म के सामने तलवार बनके लटकी हुई है।

पुष्पा झुकेगा नहीं तो टलेगी रिलीज

शूटिंग के बाद पोस्ट प्रोडक्शन, वीएफएक्स, पैन इंडिया लैंग्वेज में डबिंग और सेंसर का प्रोसेस भी बहुत टाइम टेकिंग प्रोसेस है। बस उम्मीद जताई जा रही है कि अगले कुछ दिन में अल्लू अर्जुन लौट आएंगे। दाढ़ी भी बढ़ जाएगी और जो शूटिंग मिड जुलाई तक खत्म होने वाली थी, वह भी सितंबर तक खत्म हो जाएगी, लेकिन यह सब होगा तब, जब अल्लू अर्जुन और सुकुमार दोनों सेट पर लौटें। वरना क्या पता, 2024 की गाड़ी में पुष्पा के न झुकने की वजह से छूट जाए। यह भी पढ़ें: सुपरस्टार्स को उंगलियों पर नचाया, बिन ब्याही कहलाई मां, 51 की उम्र में सीक्रेट शादी का कोरियोग्राफर ने बताया सच

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.