---विज्ञापन---

Priyanka Chopra: जब प्रियंका चोपड़ा के सांवले रंग से होती थी फिल्मों में दिक्कत, किया जाता था यह काम

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा इस वक्त चर्चा में हैं। दरअसल प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपने साथ हुए भेदभाव से लेकर, हॉलीवुड का रास्ता चुनने और तो और बॉलीवुड की पॉलीटिक्स को लेकर भी […]

priyanka chopra
priyanka chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा इस वक्त चर्चा में हैं। दरअसल प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपने साथ हुए भेदभाव से लेकर, हॉलीवुड का रास्ता चुनने और तो और बॉलीवुड की पॉलीटिक्स को लेकर भी चर्चा की है। अब प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू हर तरफ वायरल हो रहा है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स उनके इस इंटरव्यू की चर्चा करते हुए नजर आए। इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।

इंटरव्यू में किए कई खुलासे (Priyanka Chopra)

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने डैक्स शेफर्ड के पोडकास्ट में कई सारे खुलासे किए हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी डार्क स्किन की वजह से उन्हें फिल्मों में गोरा दिखाया जाता था और तो और फेयरनेस क्रीम के एड की वजह से भी उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ता था क्योंकि वो सांवली थीं।

सांवली एक्ट्रेस की लिस्ट में होती थीं शामिल

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि मुझे याद है कि जब मैंने फिल्में करना शुरू किया तो मुझे सांवली समझा जाता था, सांवली एक्ट्रेस के रूप में लिखा जाता था और मैं इस तरह की थी ‘सांवली क्या है? इसका क्या मतलब है?’ फिर भी मैंने एक विज्ञापन किया और एक ब्यूटी ब्रांड एक एक्टेस का बहुत बड़ा हिस्सा होता है और सभी ब्यूटी ब्रैंड्स वही क्रीम बेच भी रहे हैं।

पहले भी कर चुकी हैं कई खुलासे

इतना ही नहीं प्रियंका ने बताया कि फिल्मों में कास्टिंग के दौरान गोरे लोगों को फायदा होता है। उन्होंने बताया कि मुझे मेकअप और फिर ब्लास्टिंग लाइटिंग के माध्यम से कई फिल्मों में गोरा दिखाया गया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका ने अपने साथ हुए भेदभाव पर खुलकर बात की हो।

प्रियंका चोपड़ा कई बार इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें शुरुआती दौर में बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता था। इतना ही नहीं, जब वो छोटी थीं तो वह चेहरे पर ढेर सारा पाउडर भी लगाती थीं। क्योंकि उन्हें लगता था कि सांवला होना अच्छी बात नहीं।

First published on: Mar 29, 2023 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.