TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में Shraddha Arya ने रखा करवाचौथ व्रत, मेंहदी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Shraddha Arya Karva Chauth 2024: Shraddha Arya Karva Chauth 2024: 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हर साल की तरह इस साल भी प्रेग्नेंसी में करवाचौथ का व्रत रखा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने पति राहुल नागल के नाम की मेंहदी भी अपने हाथों में लगवा ली है।

Shraddha Arya
Shraddha Arya Karva Chauth 2024: टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जल्द ही मां बनने वाली हैं, एक्ट्रेस का 7वां महीना चल रहा है। 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस हर साल करवाचौथ का व्रत बड़ी धूमधाम के साथ मनाती हैं और हर साल अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती भी करती हैं। प्रेग्नेंसी में भी श्रद्धा अपने पति राहुल नागल के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है और उन्होंने पिया के नाम की मेंहदी भी लगवाई है। एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो और कुछ तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

श्रद्धा ने लगाई राहुल के नाम की मेंहदी

करवाचौथ 2024 के खास दिन पर टेलीविजन एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम (Shraddha Arya Karva Chauth 2024) पर अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने दोनों हाथोंं में खुश होते हुए मेंहदी लगवाती दिख रही हैं। यह भी पढ़ें: ‘दबंग 3’ एक्टर की मां का निधन, इलाज के दौरान तोड़ा दम, सदमे में सुपरस्टार

प्रेग्नेंसी में कर रहीं करवाचौथ व्रत

'कुंडली भाग्य' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्रद्धा आर्या शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली हैं और एक्ट्रेस के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आएगा। श्रद्धा आर्या का 7वां महीना चल रहा है और अब उनका बेबी बंप भी साफ नजर आने लगा है। ऐसे में भी श्रद्धा करवाचौथ सेलिब्रेट कर रही हैं और अपने दोस्तों के साथ अपनी मेंहदी फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने फोटोज भी शेयर की हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट 

श्रद्धा आर्या ने अपनी मेंहदी फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'होने वाली मां के रूप में आपका पहला करवाचौथ प्यार, हंसी और यादगार पलों से भरा हो।' दूसरे यूजर ने बोला, 'हमेशा की तरह एलिगेंट और ब्यूटीफुल। सभी तस्वीरें अच्छी हैं लेकिन आपके हिट्स की सोलो तस्वीरें अलग हैं।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'गॉर्जियस मम्मा-टू-बी।' यह भी पढ़ें: सलमान खान के भाई के लिए जिससे तोड़ी सगाई, अब उसी को डेट कर रही हैं Seema Sajdeh

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.