TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

डिप्रेशन से लेकर कई गंभीर बीमारियां झेल रही मशहूर सिंगर, 20 की उम्र से परेशान; अब मेंटल ब्रेकडाउन पर उमड़ा दर्द

Neha Bhasin Mental Breakdown: नेहा भसीन का अक्सर ही जिम लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। नेहा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनका दर्द उमड़ पड़ा है। नेहा की पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

Neha Bhasin
Neha Bhasin Mental Breakdown: म्यूजिक इ़ंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और बिग बॉस 15 का हिस्सा रहीं नेहा भसीन अपनी आवाज ही नहीं बल्कि बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। नेहा भसीन का अक्सर ही जिम लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। नेहा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनका दर्द उमड़ पड़ा है। नेहा की पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, और लोग उस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

नेहा का हुआ मेंटल ब्रेकडाउन

दरअसल, नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो मेंटली टूट गई हैं और इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वो पिछले 2 दशक से कई बीमारियां से जूझ रही हैं। सिंगर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वो 20 साल की उम्र से एक के बाद एक मुसीबत का सामना कर रही हैं। उन्हें FIBROMYALGIA नाम की एक बीमारी है।

बीमारी के बारे में छलका दर्द

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट नेहा भसीन (Neha Bhasin Mental Breakdown) ने कहा, मैं बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं सबको अपने दर्द के बारे में कैसे बताऊं। पिछले कई साल से मुझे पता है कि मेरे साथ सबकुछ ठीक नहीं है और इस बीमारी को डॉक्टरों की भाषा में FIBROMYALGIA नाम मिल गया है। वैसे तो मैं 20 साल से जानती हूं मगर ऑफिशियली 2 साल पहले ही पता चला है। वो सब जानने के बाद मेरा मेंटल ब्रेकडाउन हो गया है।

स्ट्रेस मैनेज पर बोलीं सिंगर

अपनी इस पोस्ट में सिंगर ने आगे कहा, डिप्रेशन, थकान, बॉडी पेन, मेंटल पेन, एंग्जायटी, ट्रॉमा के अलावा ठीक से खाना न खाना और ना ही सोना, मगर उसके बावजूद थेरेपी के लिए जाना होता है, ना ज्यादा काम करना है और ना ही अकेले रहना है ताकि मैं स्ट्रेस मैनेज कर सकूं। आप जिसका भी नाम लो वो तकलीफ मुझे है और ऊपर से मेरा पास्ट मुझे खाई में ढकेल देता है। क्या ये मेरी हार है? अगर मैं अब इसे स्वीकार कर रही हूं। मेरे थेरेपिस्ट मुझे कुछ भी करने से इंकार करता है, मगर फिर भी मैं डांस और वर्कआउट कर रही हूं। अपना सच स्वीकार करने के बाद सुकून तो मिलता है, मगर आप अंदर से कितने टूट चुके हो। https://www.instagram.com/p/CmTr0VBSa0F/?img_index=1

डायरी लिख रहीं नेहा

नेहा भसीन ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मैं डायरी लिख रही हूं, हर एक दिन जब मैं अपनी लाइफ में कुछ चुनौतियों से जूझ रही हूं। मैं इसे न तो पीड़ित के रूप में लिखती हूं और न ही विनर के रूप में। मैं बस इसलिए लिखती हूं क्योंकि ऐसा करना मुझे सबसे ज़्यादा सुकून देने वाली बात लगती है। सभी को प्यार भेज रही हूं।' यह भी पढ़ें: 43 की उम्र में भी सुपर हॉट हैं ‘सेक्सहॉलिक’ एक्ट्रेस, सेमी न्यूड से लेकर बिकिनी फोटोशूट हो चुके हैं वायरल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.