TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘शायद अगले जन्म..’ पति की मौत के 26 दिन बाद मशहूर इन्फ्लुएंसर का छलका दर्द, रूला देगा नोट

Influencer Emotional Post: 29 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकिता कालरा की वाइफ उनकी मौत के गम से उभर नहीं पाई हैं। अंकित के निधन को 25 दिनों से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन इंशा उनकी अचानक मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हैं। इंशा की इंस्टा स्टोरी से उनके दर्द का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अंकित को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं।

Insha Ghai
Influencer Emotional Post: 29 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकिता कालरा की वाइफ उनकी मौत के गम से उभर नहीं पाई हैं। अंकित के निधन को 25 दिनों से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन इंशा उनकी अचानक मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हैं। इंशा भी अंकित की तरह ही एक जानी-मानी इन्फ्लुएंसर हैं और वो लगातार सोशल मीडिया पर अपने पति की मौत के जाने के बाद उनके साथ के अपने पुराने क्लिप शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ट्रोलर्स को खरी खोटी सुनाई थी, लेकिन एक बार फिर उन्होंने अंकित को याद करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया किया है।

पति की मौत से टूटीं फेमस इन्फ्लुएंसर

फेमस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर इंशा घई  (Insha Ghai Emotional Post) के काफी सारे फैन हैं, जो उनकी और उनके पति अंकित कालरा की मस्ती भरी वीडियो को देखना पसंद करते थे। मगर अब अंकित इस दुनिया में नहीं है और इंशा उनके याद कर रही है। इंशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अंकित और अपनी शादी की सेरेमनी की एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे खड़े दिखाई दे रहे थे। यह भी पढ़ें: पहले ही हो हुआ मौत का एहसास; 1 गलती जो बनी बॉलीवुड के सबसे बड़े विलेन का काल

इमोशनल कर देगी इंशा की स्टोरी (Influencer Emotional Post)

इस फोटो के साथ उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा था, जिसे पढ़कर कोई भी भावुक हो जाएगा। इंशा और अंकित की शादी को अभी सिर्फ 1 साल ही हुआ था और अचानक इस हादसे से इंशा की पूरी लाइफ ही बदलकर रख दी है और ऐसे में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अंकित की फोटो पर लिखा, 'शायद अगले जन्म में हमें एक और मौका मिलेगा।' इंशा की बातों से साफ है कि वो अपने पति और अपने प्यार अंकित से अगले जन्म में मिलने की बात कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि उन दोनों एक और मौका मिलेगा।

ट्रोलर्स पर भड़की थीं इंशा घई

बता दें कि हाल ही में इंंशा घई ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर उन लोगों पर तंज कसा था, जो उनके पति की मौत के बाद इंस्टाग्राम चलाने और उस पर वीडियो शेयर करने पर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। इंशा ने लोगों से सवाल पूछा था कि क्यों वो चाहते है कि वो सोशल मीडिया पर अपना दर्द नहीं दिखा सकती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वो वहीं कर रही हैं, जो उनके पति चाहते थे कि वो करें। यह भी पढ़ें: 200 करोड़ का बजट, 20 करोड़ में सिमटी; एक्शन हीरो की ये सुपरफ्लॉप फिल्म

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.