TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सेक्स वर्कर बनेंगी मशूहर स्टार? कर्जे में डूबी, नहीं है सर्जरी के पैसे, कोर्ट कर चुका दिवालिया घोषित

Katie Price: पॉपुलर एक्स मॉडल ने एक शॉकिंग ऐलान किया है, जिसने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। मीडिया पर्सनेलिटी और पूर्व मॉडल केटी प्राइस पिछले काफी समय से 760,000 पाउंड के अपने दिवालियापन मुकदमे के तहत सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बीच उन्होंने सेक्स वर्कर बनने को लेकर हैरानी भरा ऐलान कर दिया है।

Katie Price: ग्लैमर वर्ल्ड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, पॉपुलर एक्स मॉडल ने एक शॉकिंग ऐलान किया है, जिसने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। मीडिया पर्सनेलिटी और पूर्व मॉडल केटी प्राइस पिछले काफी समय से 760,000 पाउंड के अपने दिवालियापन मुकदमे के तहत सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बीच अब उन्होंने घोषणा कर दी है कि वो कर्ज चुकाने और अपने नई सर्जरी के बिलों को चुकाने के लिए एस्कॉर्ट बनने के लिए तैयार हैं।

कोर्ट में पेश नहीं हुईं केटी

केटी प्राइस एक पॉपुलर मॉडल रह चुकी हैं और अब भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती हैं और उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। 30 जुलाई को केटी के एक केस की सुनवाई थी, मगर वो अदालत में पेश नहीं हुईं। इन दोनों वो तुर्की में हैं, जहां वो अपने छठे फेसलिफ्ट के लिए गई हैं। यह भी पढ़ें: कभी लिपलॉक देकर छाई तो सेमी न्यूड सीन देकर पछताई एक्ट्रेस, ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के बाद छोड़ा बॉलीवुड!

बुक में किया शॉकिंग खुलासा

केटी प्राइस ने कर्जे से निकलने के लिए एक खास प्लान बना रखा है, जिसके बारे में उन्होंने अपनी बुक 'दिस इज़ मी' में खुलासा किया है। मॉडल ने अपनी किताब में लिखा है, ' दिवालियापन अब उतना नहीं डराता है क्योंकि मैंने इससे बाहर निकलने का रास्ता सोच लिया है। अगर मुझसे सब चीजें छीन ली जाती हैं, तो मुझे मालूम है कि मैं उन्हें फिर से कैसे वापस पा सकती हूं।' यह भी पढ़ें:Vinesh Phogat के बाहर होने पर भड़कीं स्वरा-हुमा, 100 ग्राम के ओवरवेट पर किसे भरोसा?

कर्ज चुकाने के लिए एस्कॉर्ट बनेंगी मॉडल

इसके आगे पूर्व मॉडल केटी प्राइस ने लिखा है, 'अगर मुझे जरूरत पड़ी तो मैं एस्कॉर्टिग यानी सेक्स वर्कर के तौर पर काम करुंगी। आदमियों के साथ सोने के लिए नहीं, बस साथ देने के लिए। उनके कंधे पर हाथ रखने के लिए... मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसमें अच्छी हूं।' मॉडल ने फिर लिखा, 'मेरी मां मुझसे कहती थीं कि मुझे पहले टेबल मैनर्स पर काम करना चाहिए। और वैसे, यह एक मजाक है।'

केटी के नाम जारी हुआ वारंट

बता दें कि कोर्ट में पेश ना होने की वजह से केटी प्राइस के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। दूसरी तरफ कैटी इस समय आराम से तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं। हालांकि द सन की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि केटी तुर्की में अपनी प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए गई हैं और फिलहाल उन्हें ब्रिटेन वापस आने की कोई जल्दी नहीं है। यह भी पढ़ें:MMS ने लगाया बॉलीवुड एक्ट्रेस के करियर पर ग्रहण, इंटीमेट वीडियो लीक कराने का लगा इल्जाम, छोड़ी इंडस्ट्री!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.