TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बोल्ड एक्ट्रेस..महज 12 दिन में टूटी शादी, मौत की झूठी खबर फैला इंडस्ट्री में मचा दिया हड़कंप

Poonam Pandey: फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से। अभिनेत्री ने अपनी मौत की झूठी अफवाह फैला मचा दिया था हड़कंप...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Poonam Pandey: इंडस्ट्री की एक ऐसी बोल्ड एक्ट्रेस जो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपनी हॉटनेस से अपने चाहने वालों की नींद उड़ाती हैं। तो कभी कुछ ऐसा बोल जाती हैं कि हर तरफ हड़कंप मच जाता है। पर्सनल लाइफ की वजह से भी वो चर्चा में रही हैं। लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस की शादीशुदा लाइफ कुछ अच्छी नहीं रही। हम बात कर रहे हैं पूनम पांडे (Poonam Pandey) की जिनका विवादों से गहरा नाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। चलिए आज एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग की शादी

पूनम पांडे और विवादों का गहरा नाता है। एक्ट्रेस की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं। उनकी लव लाइफ की बात करें तो उनके और सैम बॉम्बे के इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में फैले हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री ने 1 सितंबर साल 2020 में सैम से शादी कर ली। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया जिसे सुन उनके फैंस भी खुश हो गए।

सिर्फ 12 दिनों में टूटी शादी

जिस तरह अचानक उनकी शादी की खबर सामने आई उसी तरह एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबर भी आई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। इसके बाद उनकी शादीशुदा लाइफ में दरार आ गई। सिर्फ 12 दिनों के अंदर ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इस अलगाव के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गईं। यह भी पढ़ें: अपाहिज बेटे की मां, खास मन्नत ले नंगे पैर बैठीं हॉट सीट पर; 50 लाख के सवाल पर अटकी, क्या आप जानते हैं उत्तर?

फिल्मों में बोल्ड सीन दे मचाया बवाल

पूनम की बोल्डनेस के चर्चे अक्सर होते रहते हैं। अभिनेत्री ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके बोल्ड सीन ने ऐसा तहलका मचाया कि देखने वाले भी हैरान हो गए। इसके अलावा उन्होंने द जर्नी ऑफ कर्मा, लव इज पॉइजन, लव इन टैक्सी जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो रियलिटी शो में भी नजर आई हैं।

मौत की फैलाई झूठी खबर

पूनम पांडे ने बीते साल यानी साल 2023 में अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई। जैसे ही पूनम के मरने की खबर सामने आई तो सभी हैरान हो गए। हर तरफ हंगामा मच गया। लेकिन ये सभ सिर्फ अफवाहें थी, क्योंकि खुद पूनम ने सामने आकर कहा कि उसने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई। हालांकि इसकी वजह से वो काफी ट्रोल भी हुई और उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी। यह भी पढ़ें: फिल्में पास करने वाला सेंसर बोर्ड कैसे करता है काम? किस आधार पर दिया जाता है सर्टिफिकेट

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.