---विज्ञापन---

Poonam Pandey: जब बाथरूम वीडियो रिलीज कर पूनम पांडेय ने मचा दी थी सनसनी

Poonam Pandey: पूनम पांडेय आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पूनम पांडेय का नाम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में लिया जाता है जिन्होंने एक्टिंग से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी से सुर्खियां बटोरी। मॉडल, एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने इंडस्ट्री में उतना काम नहीं किया होगा जितनी उनकी चर्चा होती है। बोल्डनेस में पीछे छोड़ देती हैं सबको (Poonam […]

Poonam Pandey birthday
Poonam Pandey birthday

Poonam Pandey: पूनम पांडेय आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पूनम पांडेय का नाम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में लिया जाता है जिन्होंने एक्टिंग से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी से सुर्खियां बटोरी। मॉडल, एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने इंडस्ट्री में उतना काम नहीं किया होगा जितनी उनकी चर्चा होती है।

बोल्डनेस में पीछे छोड़ देती हैं सबको (Poonam Pandey)

पूनम पांडे सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड अवतार और ग्लैमर के लिए भी काफी मशहूर हैं। इस मामले में वो इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं। अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर पूनम हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। यही नहीं पूनम की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

ये भी पढ़ेंःPriyanka Chopra In Oscar Parties 2023: प्रियंका चोपड़ा ने ढाया ऑस्कर पार्टी में कहर, चंद मिनटों में वायरल हो गई Photo

2011 में की थी करियर की शुरुआत

पूनम पांडेय ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर मिली थी। वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में भारतीय टीम जब सारे मैच जीत रही थी तो उस समय पूनम ने एलान किया था कि अगर टीम ने वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया तो वो पूरी तरह न्यूड हो जाएंगी।

एक के बाद बटोरी कई सुर्खियां

बस फिर क्या था इसके बाद पूनम पांडेय ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उसके बाद से ऐसे कई मौके आए जब उन्होंने खबरों में जगह बनाई। एक बार पूनम सनी लियोनी से खुद की तुलना करने पर भी भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि वह एक अभिनेत्री हैं और अभिनय करने आई हैं। किसी अडल्ट फिल्म की एक्ट्रेस नहीं हैं।

ये भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने लूट ली महफिल, पैपराजी को भी कर दिया इंप्रेस

बाथरूम में वीडियो डालकर हो गईं थी फेमस

पूनम उस समय भी सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अपना बाथरूम डांस वीडियो यूट्यूब पर खुद ही रिलीज कर दिया था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं। इस वीडियो के बाद पूनम काफी विवादों में फंस गई थीं और इसके चलते यूट्यूब ने वह वीडियो ब्लॉक कर दिया था।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 11, 2023 04:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.