TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पूनम पांडे का नया पब्लिसिटी स्टंट? सरकार ने बताई सर्वाइकल कैंसर जागरूकता की ब्रांड अंबेसडर की बनने की सच्चाई

Health Ministry On Poonam Pandey: पूनम पांडे के नए पब्लिसिटी स्टंट की पोल आखिरकार खुद हेल्थ मिनिस्ट्री ने खोल दी है।

Poonam Pandey (3)
Health Ministry On Poonam Pandey: पूनम पांडे ( Poonam Pandey) ने जब से अपनी मौत का झूठा ड्रामा किया है। वो तब से चर्चा के बाजार में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था, लेकिन 24 घंटे बाद सच्चाई जानकर हर कोई दंग रह गया था। अपनी मौत की झूठी खबर खुद फैलाने के बाद पूनम ने वीडियो बनाकर कहा था कि उन्होंने ये सब लोगों के बीच सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया था। ऐसे में सवाल उठने लगे कि क्या पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर जागरूकता का ब्रांड अंबेसडर बनाया जाएगा?

हेल्थ मिनिस्ट्री ने बताई सच्चाई (Health Ministry On Poonam Pandey)

हर तरफ ऐसी खबरें फैल रही थी कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ( Poonam Pandey) को मोदी सरकार द्वारा सर्वाइकल कैंसर जागरूकता की ब्रांड अंबेसडर बनाया जाएगा? इस खबर के फैलने के बाद अब हेल्थ मिनिस्ट्री ने खुद पूनम पांडे को लेकर एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर जागरूकता की ब्रांड अंबेसडर नहीं बनाया जा रहा है। पूनम के ब्रांड अंबेसडर बनने की अफवाहों को स्वास्थ्य मंत्रालय ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। यह भी पढ़ें: हादसे का शिकार हुए विक्की कौशल, एक्टर के हाथ में लगी चोट

क्या बोले स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी (Health Ministry On Poonam Pandey)

[caption id="attachment_404244" align="alignnone" ] Ministry of Health[/caption] दरअसल, सरकार की तरफ से ये बयान उस समय सामने आया है, जब कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर जागरूकता राष्ट्रीय अभियान का चेहरा बनाए जाने की संभावना है। कहा जा रहा था कि पूनम पांडे की टीम और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों के बीच इसे लेकर बातचीत चल रही है। ऐसे में अब हेल्थ मिनिस्ट्री ने इस मामले की सच्चाई बताते हुए कहा, अभिनेत्री पूनम पांडे ( Poonam Pandey) को सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता फैलाने के मोदी सरकार के राष्ट्रीय अभियान का ब्रांड एंबेसडर नहीं बनाया जा रहा है।

पब्लिसिटी स्टंट की खुली पोल!

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने का जो पब्लिसिटी स्टंट किया था। उसकी वजह से वो जमकर ट्रोल भी हुई थीं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी शेयर किए थे, उसमें वो सर्वाइकल कैंसर के बारे में लोगों को जागरूक करने की बात करती नजर आई थीं। इसके बाद अब एक बार फिर पूनम पांडे (Poonam Pandey) का सर्वाइकल कैंसर जागरूकता का ब्रांड अंबेसडर बनने की अफवाह भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। ऐसे में लोगों को लग रहा है कि ये भी पूनम और उनकी टीम का कोई पब्लिसिटी स्टंट ही था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.