---विज्ञापन---

PM Modi: स्नेहदीप सिंह के कायल हुए खुद नरेंद्र मोदी, ट्वीट करने को हो गए मजबूर

PM Modi: सिंगर स्नेहदीप सिंह ने फेमस केसरिया सॉन्ग को पांच अलग-अलग भाषाओं में गाया है जिसके बाद खुद पीएम मोदी ने उन्हें लेकर ट्वीट कर दिया है। बता दें कि स्नेहदीप का गाया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बड़ी- बड़ी हस्तियों को भी उनका मुरीद होने में वक्त नहीं लगा। […]

snehdeep singh
snehdeep singh

PM Modi: सिंगर स्नेहदीप सिंह ने फेमस केसरिया सॉन्ग को पांच अलग-अलग भाषाओं में गाया है जिसके बाद खुद पीएम मोदी ने उन्हें लेकर ट्वीट कर दिया है। बता दें कि स्नेहदीप का गाया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बड़ी- बड़ी हस्तियों को भी उनका मुरीद होने में वक्त नहीं लगा। कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की है।

इन भाषाओं में गाया गाना (PM Modi)

स्नेहदीप ने ‘केसरिया’ गाने को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में गाया है। पांच भाषाओं में गाने को इस तरह से सजाकर गाया गया है कि इस बात का पता ही नहीं चल पाता कि कब गाने की भाषा बदल चुकी है। अब स्नेहदीप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्नेहदीप की तारीफ की है।

खुद पीएम ने साझा किया वीडियो

पीएम मोदी ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्रतिभाशाली स्नेहदीप के इस अद्भुत गायन को देखा। मधुर आवाज के अलावा यह ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की भावना की एक महान अभिव्यक्ति है। शानदार।”

 

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

पीएम मोदी से पहले स्नेहदीप के इस वायरल वीडियो को मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी साझा किया। वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए आनंद ने कैप्शन में लिखा था, ”बहुत सुंदर। अटूट…अखंड भारत एकदम ऐसा ही सुनाई देता है।” इसके अलावा फैंस भी वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और स्नेहदीप के इस अद्भुत प्रतिभा की खूब तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Mar 17, 2023 11:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.