TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

इन 5 फिल्मों को पति-पत्नी साथ में बिल्कुल न देखें, आ सकती है रिश्ते में दरार!

Bollywood Movies Based Extra Marital Affair: आजकल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बहुत कॉमन शब्द हो गया है। ये असल जिंदगी के साथ-साथ फिल्मों में भी काफी देखा जाता है। आज हम आपको ऐसी ही 5 बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताएंगे।

Bollywood Movies Based Extra Marital Affairs.
Bollywood Movies Based Extra Marital Affair: कहते हैं कि हर रिश्ते में एक पवित्र गांठ होती है। अगर टूट जाए तो दोबारा नहीं जुड़ती। बात अगर पति-पत्नी के रिश्ते की करें तो एक-दूसरे पर विश्वास ही इस रिश्ते का आधार होता है। हालांकि शादीशुदा होते हुए भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बातें आम हो चुकी हैं। ऐसे ही किस्सों पर बॉलीवुड में कई फिल्में भी बनी हैं, जिनमें पति और पत्नी के बीच 'वो' की कहानी को बखूबी दिखाया गया है। कुछ ऐसी भी फिल्में हैं, जिनमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के साथ-साथ इंटीमेट सीन्स की भरमार भी खूब देखने को मिली है। आज हम आपको बॉलीवुड की 5 फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप अपनी पत्नी या फिर पति के साथ तो बिलकुल न देखें। इससे आपके रिश्ते में दरार आ सकती है। वो ऐसे कि कहीं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर देखकर आपको पार्टनर आप पर ही शक न कर बैठे...

Phir Aayi Hasseen Dillruba

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कुछ दिन पहले ही 'फिर आई हसीन दिलरूबा' रिलीज हुई है। ये फिल्म साल 2021 में आई 'हसीन दिलरूबा' का सीक्वल है। फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड है, जिसमें रानी (तापसी पन्नू) अपने ही पति के छोटे भाई के साथ संबंध बनाती है।

One Night Stand

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी स्टारर 'वन नाइट स्टैंड' भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म की कहानी एक मैरिड कपल पर है, जो एक बिजनेस ट्रिप पर निकलते हैं। इस दौरान पति की मुलाकात एक दूसरी महिला से हो जाती है, जिसके साथ वो एक रात गुजारता है।

Gehraiyaan

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म 'गहराइयां' में अनन्या पांडे भी हैं। इस फिल्म ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की धज्जियां उड़ाई हैं। फिल्म में दो चचेरी बहनों की कहानी दिखाई गई है, जिसमें एक बहन अपनी ही बहन के बॉयफ्रेंड पर डोरे डालती है और दोनों इंटीमेट हो जाते हैं।

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare

कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी दिखाती है। इस फिल्म में डॉली (कोंकणा सेन शर्मा) अपने पति के साथ रिश्ते में खुश नहीं होती है, जिसके बाद उसका डिलीवरी बॉय उस्मान के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू हो जाता है।

Murder

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर' को कोई कैसे भूल सकता है। इसके गाने आज भी सुपरहिट हैं। फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेहरावत हैं, जिन्होंने जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए हैं। इस फिल्म में भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.