TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pathaan On OTT: ओटीटी पर दिखेगा पठान का खुमार, अभी भी कायम है इस फिल्म का क्रेज

Pathaan On OTT: शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। फिल्म पठान स्क्रीन के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। सिल्वर स्क्रीन पर कमाल दिखाने के बाद अब फिल्म को ओटीटी लवर्स के लिए रिलीज करने का फैसला किया गया। ओटीटी पर आएगी नजर (Pathaan On OTT) खबरें हैं […]

Pathaan Press Conference: 'पठान' के बाद बनेगी पठान 2, SRK ने दिया बड़ा हिंट
Pathaan On OTT: शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। फिल्म पठान स्क्रीन के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। सिल्वर स्क्रीन पर कमाल दिखाने के बाद अब फिल्म को ओटीटी लवर्स के लिए रिलीज करने का फैसला किया गया।

ओटीटी पर आएगी नजर (Pathaan On OTT)

खबरें हैं कि फिल्म को 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इसकी ओटीटी रिलीज डेट को अभी तक कुछ ऑफिशल नहीं किया है। इस खबर के बाद से ही फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। यह खबर फैंस के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं है। 'पठान' यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी एक स्पाई एक्शन फिल्‍म है। पठान 25 जनवरी, 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने पचास दिन भी पूरे कर लिए हैं।

तोड़ दिए कई रिकॉर्ड्स

बता दें कि फिल्म पठान को रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो गए हैं। इतने दिन बाद भी यह फिल्म अभी भी कमाई करने में जुटी हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के न जाने कितने रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। बता दें कि फिल्म पठान ने केजीएफ 2 और बाहुबली 2 के भी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। खुद मेकर्स भी इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं। जिस तरह से बाहुबली को वर्ल्ड लेवल की पॉपुलैरिटी मिली थी उसी तरह से पठान भी 50वें दिन चर्चा में बनी हुई है।

इन देशों में हुई रिलीज

शाहरुख खान की ‘पठान’ 19 अन्य देशों अमेरिका, कनाडा, यूएई, केएसए, ओमान, कतर, बहरीन, मिस्र, यूके, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी द्वीप समूह, मलेशिया, मॉरीशस, मालदीव, दक्षिण अफ्रीका, केन्या और तंजानिया के 135 सिनेमाघरों में चल रही।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.