TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

ना ‘सिंघम अगेन’ ना ‘भूल-भुलैया 3’, दिवाली पर ये पैन इंडिया फिल्म धमाल मचाने को तैयार

Pan India Movie Amaran: 'सिंघम अगेन' और 'भूल-भुलैया 3' को पैन इंडिया मूवी टक्कर देने के लिए तैयार है। दिवाली पर बॉलीवुड की मल्टी स्टारर मूवीज के साथ ये पैन इंडिया मूवी भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Pan India Movie Amaran: 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों बॉलीवुड मूवी 1 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। वहीं कुछ 'सिंघम अगेन' देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो कुछ लोग 'भूल-भुलैया 3' की साइड पर हैं। वहीं इसी बीच दोनों को टक्कर देने पैन इंडिया मूवी भी रिलीज हो रही है। 150 करोड़ रुपये में बनी ये साउथ मूवी दुनिया भर में दिवाली के दिन ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। आइए आपको भी बताते हैं आखिर हम किस मूवी के बारे में बात कर रहे हैं।

मूवी का ट्रेलर किया रिलीज

पैन इंडिया मूवी का नाम 'अमरन' है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो काफी वाहवाही बटोर रहा है। ये मूवी 'इंडियाज मोस्ट फीयरलेस ट्रू स्टोरी मॉडर्न मिलिट्री हीरोज' की किताब पर आधारित है। इसे राहुल सिंह और शिव अरुर ने लिखा है। ये एक भारतीय जवान और उसकी पत्नी की कहानी पर आधारित है। मूवी को साउथ सुपरस्टार कमल हसन ने प्रोड्यूस किया है।

साई पल्लवी-सिवकार्थिकेयन का मुख्य रोल

मूवी में मुख्य किरदार में साई पल्लवी और सिवकार्थिकेयन हैं। सिवकार्थिकेयन ने फिल्म में मेजर मुकुंद का रोल अदा किया है। वहीं साई ने मेजर मुकुंद की पत्नी इंदु रेबेका वर्गीज का रोल निभाया है। मूवी में दोनों की कहानी को बखूबी दिखाया गया है। ट्रेलर में कश्मीर में आतंकवाद और पत्थरबाजी के सीन्स देखने को मिलेंगे। दिवाली के दिन ही इस पैन इंडिया मूवी को थियेटर्स में रिलीज किया जा रहा है। यह भी पढ़ें: Nimrat Kaur ने पहली बार बताया कौन था क्रश? Abhishek Bachchan संग फैले हैं डेटिंग रूमर्स

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हो रहीं ट्रोल

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस साई पल्लवी का एक बयान का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पाकिस्तान के नजरिए से भारतीय सेना को आतंकवादी कहती नजर आ रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने कहा, 'पाकिस्तान को हमारी भारतीय सेना आतंकवादी समूह लगती है, जबकि हमारे लिए उनकी सेना ऐसी है। मैं हिंसा को सपोर्ट नहीं करती हूं।'

बॉलीवुड मूवीज के साथ कड़ी टक्कर

साई इस बयान के बाद से सोशल मीडिया के ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनकी काफी आलोचना की जा रही है। साई और सिवकार्थिकेयन की एक्शन मूवी दिवाली पर मल्टी स्टारर मूवीज 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor की दिवाली बैश में लगा सितारों का मेला, लिस्ट में कौन-कौन शामिल?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.