TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

ब्लॉकबस्टर फिल्म ने कमाए 8300 करोड़, भारत में रिलीज पर भड़के लोग; दोबारा लगा बैन?

The Legend Of Maula Jatt India Release Cancel: इन दिनों भारत में एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है, जिसने दुनियाभर में 8300 करोड़ रुपये की कमाई से मेकर्स को मालामाल कर दिया था। इस फिल्म की रिलीज पर भारत ने बैन लगाया था और अब रिलीज के 2 साल बाद फिर इंडिया में इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया है।

भारत में रिलीज पर लगी रोक
The Legend Of Maula Jatt India Release Cancel: फिल्म के आए दिन 100, 500 और 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होना मामूली बात हो गई है। मगर इन दिनों भारत में एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है, जिसने दुनियाभर में 8300 करोड़ रुपये की कमाई से मेकर्स को मालामाल कर दिया था। इस फिल्म की रिलीज पर भारत ने बैन लगाया था और अब रिलीज के 2 साल बाद फिर इंडिया में इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया है।

45 करो़ड़ में बनी सुपरहिट फिल्म

बॉलीवुड स्टार्स के दुनियाभर में चाहने वाले मौजूद हैं, उसी तरह पाकिस्तान कलाकारों की भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, वो एक पाकिस्तानी मूवी है, जिसमें फवाद खान और माहिरा खान जैसे स्टार्स लीड रोल मं नजर आए हैं, जिनके चाहने वाले इंडिया में भी कम नहीं है। ऐसे में इस फिल्म की रिलीज का भारत में भी लोगों को इंतजार है, मगर अब दोबार इसकी रिलीज पर रोक लग गई है। 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का नाम ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ है, जिसने अपने बजट से कई गुना ज्यादा का टोटल कलेक्शन किया था। यह भी पढ़ें: 4 महीने में तलाक, अब 43 की उम्र में दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस, वेडिंग डेट रिवील

भारत में रिलीज पर मचा बवाल

दरअसल, ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की रिलीज पर भारत सरकार ने बैन लगाया था। भारत पर पाकिस्तानी हमलों को देखते हुए ही वहां के स्टार्स और फिल्मों पर बैन लगाया गया है। ऐसे में अब पूरे 10 साल बाद 2 अक्टूबर को ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज किया जा रहा था, मगर जैसे ही फिल्म पर से बैन हटाने की बात सामने आई, लोगों ने उनसा विरोध (The Legend Of Maula Jatt India Release Cancel) करना शुरू कर दिया।

फिल्म की रिलीज टली

भारत में विरोध को देखते हुए अब फिर से पाकिस्तानी फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। इंडिया में फिल्म के वितरक की तरफ से पुष्टि की गई है कि सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय के अनुमति नहीं देने की वजह से इसकी रिलीज अनिश्चित समय तक टाल दी गई है। हालांकि इस खबर से फवाद और माहिरा के फैंस का दिल एक बार फिर टूट गया है। यह भी पढ़ें: 45 करोड़ में बनी कमा डाले 8300 करोड़, इंडिया में लगा था बैन, अब इस दिन हो सकती है रिलीज!  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.