TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कौन है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हर ओर हो रहे हैं बादशाह के साथ डेटिंग के चर्चे

Actress Hania Aamir Dating Rapper Badshah: चलिए जानते हैं, इंडियन रैपर बादशाह से अपने रिश्ते के बारे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर का क्या कहना है, क्या वे डेटिंग कर रही हैं या मामला है कुछ ओर।

Actress Hania Aamir Dating Rapper Badshah
Actress Hania Aamir Dating Rapper Badshah: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इंडियन रैपर बादशाह के साथ अपने संबंधों के बारे में, उनके साथ डेटिंग की अटकलों के बारे में खुलकर बात की। जानिए, क्या है मामला।

दोनों हैं बेहद करीब

हनिया और बादशाह, दोनों करीबी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ मिलते हुए फोटो शेयर करते हैं, एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते देखें जाते हैं और साथ में समय बिताते नजर आते हैं, खासकर दुबई में दोनों साथ में मस्ती करते दिखाई दिए। इस दोस्ती ने अफवाहों को जन्म दिया है, जिसके बारे में हनिया ने हाल ही में खुलासा किया।

दिसंबर से ही परवान चढ़ी दोस्ती

हानिया और बादशाह के रिलेशनशिप की अफवाहें पिछले साल दिसंबर से ही तेज होने लगी, जब एक्ट्रेस ने रैपर के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की। दरअसल, अप्रैल में बादशाह हानिया से मिलने दुबई भी गए थे और इन दोनों ने अपनी इस मीटिंग की तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। हनिया ने यह भी बताया कि जब वे लो फील करती हैं और कुछ पोस्ट नहीं करती तो इस बारे में बादशाह उनसे बात करते हैं कि क्या हुआ है, सब ठीक है ना। यह सब बातें भी हमारे बीच होती है।

कैसे हुई दोस्ती

उन्होंने कहा, मेरी पोस्ट पर बादशाह ने कमेंट किया था। उन्होंने मुझे डीएम भी किया, फिर हमने कुछ बातें की और उसके बाद से ही हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए। वह सच में बादशाह के अलावा बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

क्यों लगा रहे हैं रिलेशनशिप की अटकलें

हानिया ने यह भी कहा कि मैं शादीशुदा नहीं हूं, इसलिए रैपर बादशाह के साथ यह अफवाहें उड़ रही हैं। अगर मैं शादीशुदा होती तो भी वह मेरे दोस्त होते और तब यह शायद आप ये सवाल नहीं पूछते। जब हानिया से पूछा गया कि उन्हें बादशाह का कौन सा सॉन्ग पसंद है तो उन्होंने कहा, "गॉड डेमन" जो बादशाह, हितेन और करण औजला का है और यह बहुत ही अच्छा गाना है। आखिरकार हानिया ने बादशाह के साथ अपने अफेयर की खबरों पर रोक लगाते हुए कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अब देखना होगा कि क्या हानिया सचमुच सही कह रही हैं। ये भी पढ़ें: आखिर क्यों हुआ 4 साल बाद Eijaz Khan का ब्रेकअप, वजह आई सामने!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.