TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

इंटीमेट सीन और गे-रोमांस दिखा पाक सीरीज ने हिला डाला इंटरनेट, अश्लीलता देख भड़के यूजर्स

Barzakh Gay Kiss: पाकिस्तानी सीरीज 'बरज़ख' अपने इंटीमेट और गे रोमांस वाले सीन को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इस सीरीज के पहले एपिसोड में ही रोमांस की सारी हदें पार हुई थीं और अब गे किस ने तो लोगों का दिमाग ही हिलाकर रख दिया है।

Barzakh
Barzakh Gay Kiss: ओटीटी पर ज्यादातर सीरीज और फिल्मों में इंटीमेट सीन की भरमार देखने को ही मिलती है और अब तो हर एक दूसरी सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन मिलते ही है और अब तो लेस्बियन और गे रोमांस भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आम हो गया है। बॉलीवुड और हॉलीवुड ही नहीं अब तो पाकिस्तानी सीरीज में भी इसकी झलक देखने को मिली है। पाकिस्तान इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टार फवाद खान और सनम सईद इन दिनों अपनी चर्चित सीरीज 'बरज़ख' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है, सीरीज के पहले तीन एपिसोड ही अभी रिलीज हुए है और उन्हें देखकर ही पाकिस्तानी आवाम का दिमाग हिल गया है।

पहले एपिसोड में इंटीमेट सीन 

ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी5'  और यूट्यूब चैनल 'ज़िदगी' पर दस्तक देने वाली सीरीज 'बरज़ख' आते ही अपनी बोल्ड कहानी की वजह से चर्चा का विषय बन गई है। एक्टर फवाद खान की सीरीज के पहले एपिसोड में ही इंटीमेट सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया है, क्योंकि जहां पाकिस्तानी फिल्मों ड्रामा में अभी तक रोमांस को खुलकर नहीं दिखाया जाता है। ऐसे में इस सीरीज में फवाद के पिता का रोल निभाने वाले एक्टर पर एक बोल्ड सीन फिल्माया गया है, जिसकी चर्चा खूब हो रही है। https://www.instagram.com/p/C9m5SvgCJyd/ यह भी पढ़ें:क्लीवेज फ्लॉन्ट कर ‘कामसूत्र’ एक्ट्रेस ने बढ़ाई गर्मी, छोटी-सी रेड ड्रेस में देख फैंस बोले- हॉटनेस ओवरलोड

'गे किस' देख चकराया दिमाग

पाकिस्तानी सीरीज में ना सिर्फ इंटीमेट सीन बल्कि अब 'गे किस' देखने को मिला है और इसे देखने के बाद तो सोशल मीडिया पर इसे लेकर खलबली ही मच गई है। इस सीरीज में इस तरह के सीन दिखाने की वजह से लोग काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। गे रोमांस वैसे तो पहले भी कई फिल्मों दिखाया गया है, लेकिन पाकिस्तानी सीरीज में इस तरह के रोमांस को लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं। सीरीज के तीसरे एपिसोड में ही 'गे किस' वाले सीन पर खूब हंगामा हो रहा है और लोग उस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे आलोचना 

दो मेल एक्टर्स के बीच किसिंग सीन को देखकर लोग हिल गए हैं और इंटरनेट पर इसकी जमकर निंदा कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि यह इस्लामिक तालीम के खिलाफ है और इसने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। इस तरह सीरीज में होमोसेक्सुअलिटी कंटेंट को जोड़ना लोगों को ठीक नहीं लग रहा है। यह भी पढ़ें:कृति सेनन का सिगरेट पीते वीडियो लीक, देखते ही नेटिजन्स को याद आया मां गीता का पुराना ट्वीट  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.