TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘मिर्जापुर’ के बाद देखें OTT पर ‘तांडव’ से ‘रंगबाज’ तक, ये 7 वेब सीरीज!

OTT Web Series Like Mirzapur: अमेजॉन प्राइम पर 5 जुलाई को 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन प्रीमियर हो चुका है। 'मिर्जापुर' का भौकाल हर ओर बोल रहा है। अगर आप भी 'मिर्जापुर' के फैन हैं तो चलिए जानते हैं, कौन सी हैं वो वेब सीरीज जो 'मिर्जापुर' जैसा ही आपका एंटरटेनमेंट करेंगी।

OTT Web Series Like Mirzapur
OTT Web Series Like Mirzapur: 'मिर्जापुर 3' अमेजॉन प्राइम पर 5 जुलाई को रिलीज हुई। इस वेब सीरीज में ना सिर्फ हिंसा, गाली-गलौज, लव, सेक्स, धोखा बल्कि गद्दी की लड़ाई सभी कुछ है। खून से रंगी हुई किरदारों की कहानी आपको चकित कर देती है। यदि आपको भी 'मिर्जापुर' वेब सीरीज पसंद आई है तो चलिए जानते हैं और कौन सी वो सीरीज हैं जो इसी तरह की थीम पर हैं और आपको सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

'तांडव'

पॉलिटिकल क्राइम ड्रामा 'तांडव' में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया हैं। इसमें दो पॉवरफुल राजनेताओं को दिखाया गया है और गद्दी की लड़ाई दिखाई गई है, ठीक वैसे ही जैसे 'मिर्जापुर' में है। ये वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

'फर्जी'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फर्जी वेब सीरीज में लीड रोल में हैं। कैसे नकली नोट बनाकर वे सब को ठगते हैं और अपनी जेब गर्म करते हैं, कुछ ऐसा ही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है। 'फर्जी' अमेजॉन प्राइम पर मौजूद है।

‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’

डिंपल कपाड़िया के फैंस के लिए यह बेहद शानदार वेब सीरीज है, जिसमें उनके घर के ही बच्चे और बहू ड्रग्स बनाकर कारोबार करती हैं। राधिका मदान ने इस वेब सीरीज में डिंपल कपाड़िया की बेटी का किरदार निभाया है। 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' डिज्नी हॉटस्टार पर मौजूद है।

'रंगबाज'

'रंगबाज' वेब सीरीज zee5 पर मौजूद है। इस वेब सीरीज में गैंगस्टर, पॉलिटिशियन और बिजनेसमैन के बीच की वार दिखाई गई है। ये वेब सीरीज यूपी, गोरखपुर पर आधारित है।

'पाताल लोक'

ये वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर मौजूद है। इसमें इंस्पेक्टर हाथीराम एक ऐसे जर्नलिस्ट का केस सुलझाने की कोशिश करते हैं, जिसकी हत्या की कोशिश की जाती है।

'ब्रीथ: इनटू द शैडो'

'ब्रीथ: इनटू द शैडो' सीरीज में अविनाश सभरवाल की बेटी किडनैप हो जाती है। यह एक क्राइम ड्रामा थ्रिलर है, जिसमें अभिषेक बच्चन एक पर्सनैलिटी डिसऑर्डर का शिकार है। यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर मौजूद है।

'सेकर्ड गेम्स'

ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चूहा-बिल्ली का खेल इस सीरीज को बेहद मजेदार बना देता है। ये भी पढ़ें: सरफ‍िरा' में ही नहीं इन फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी है Akshay और Paresh Raval की जोड़ी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.