TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

45 करोड़ में बनी कमा डाले 8300 करोड़, इंडिया में लगा था बैन, अब इस दिन हो सकती है रिलीज!

The Legend Of Maula Jatt India Release Date: बॉलीवुड फिल्मों के आए दिन 100, 500 और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खबरें सामने आती रहती हैं। मगर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में साल 2023 में एक फिल्म रिलीज हुई थी। उस फिल्म में को भारत में तो रिलीज करने से रोक दिया गया था, मगर दुनियाभर में उस फिल्म के काफी चर्चे हुए थे। इस पाक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डाले थे।

The Legend Of Maula Jatt India Release Date: बॉलीवुड में स्टार्स की तरह पाकिस्तानी सितारों की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। बॉलीवुड फिल्मों के आए दिन 100, 500 और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खबरें सामने आती रहती हैं। मगर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में साल 2022 में एक फिल्म रिलीज हुई थी। उस फिल्म में को भारत में तो रिलीज करने से रोक दिया गया था, मगर दुनियाभर में उस फिल्म के काफी चर्चे हुए थे। इस पाक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डाले थे, जिसमें एक्टर फवाद खान और एक्ट्रेस माहिरा खान लीड रोल में नजर आए थे। अब यह फिल्म इंडिया में ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट'

जी हां इस फिल्म का नाम ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend Of Maula Jatt India Release Date) है, जिसमें फवाद खान, माहिरा खान, हमजा अब्बासी, हुमैमा मलिक, गौहर रशीद, शमून अब्बासी, अली अजमत और अदनान जाफर जैसे पाकिस्तानी दिग्गज सितारों ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। इस फिल्म ने 10 दिन के अंदर ही 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया था। हालांकि इंडिया में इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया था, लेकिन दुनियाभर में लोगों ने फिल्म की खूब तारीफ की थी। यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे से गायब हैं टीवी के ये 5 चहेते स्टार्स, कभी करते थे इंडस्ट्री पर राज

दुनियाभर में फिल्म ने कमाई मोटी रकम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट'  ने वर्ल्डवाइड पूरे 8300 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म को महज 45 करोड़ के बजट में तैयार किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और यह फिल्म एक्टर फवाद खान के करियर की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

कब होगी रिलीज!

‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' के भारत में रिलीज का सबको इंतजार है और अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो यह फिल्म भारत में इस महीने रिलीज हो सकती है। ऐसी संभावना है कि ज़ी स्टूडियो इस मूवी को 20 सितंबर को थियेटर में रिलीज करने की योजना बना रहा है। हालांकि ई24 बॉलीवुड इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।   यह भी पढ़ें: अश्लील डांस मूव्स; गंदे गानें! सुसाइड की कोशिश से लेकर सीक्रेट वेडिंग, विवादों से भरी सपना चौधरी की लाइफ  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.