TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

OTT Releases This week: ओटीटी पर आईं 9 नई फिल्में-सीरीज, इस वीकेंड करें बिंज वॉच

OTT Releases This week: अगर आप भी उन लोगों में से जो घर पर बैठकर अपना वीकेंड एन्जॉय करना पसंद करते हैं, तो ये खबर आपके लिए है, क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ नए शोज, सीरीज और फिल्मों के नाम हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप इस छुट्टी आराम से देख सकते हैं। 

OTT Releases This week
OTT Releases This week: सितंबर महीने के इस वीकेंड के आप बिल्कुल बोर नहीं होने वाले हैं, क्योंकि इस वीक कई सारी फिल्में, सीरीज और शोज की एंट्री ओटीटी पर हुई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर वीक ही कुछ ना कुछ नया देखने को मिल जाता है, लेकिन इस बार तो गिनती ज्यादा है। अगर आप भी उन लोगों में से जो घर पर बैठकर अपना वीकेंड एन्जॉय करना पसंद करते हैं, तो ये खबर आपके लिए है, क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ नए शोज, सीरीज और फिल्मों के नाम हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप इस छुट्टी आराम से देख सकते हैं।

'तंगलान'

साउथ एक्टर चियान विक्रम स्टारर 'तंगलान' 15 अगस्त को थियेटर में रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है,  साउथ की हाई बजट फिल्म 20 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। एक्शन से भरपूर ये फिल्म आपको काफी पसंद आएगी, अगर भी साउथ फिल्मों के शौकीन हैं।

'द मिस्ट्री ऑफ मोक्ष आइलैंड'

20 सितंबर को 'द मिस्ट्री ऑफ मोक्ष आइलैंड'  वेब सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर आई है, यह एक तेलुगू सीरीज है। इसमें बॉलीवुड फिल्मों के खलनायक आशुतोष राणा अहम रोल में हैं और इस सीरीज में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है।

'द पेंगुइन'

ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर एक क्राइम ड्रामा 'द पेंगुइन' ने इसी हफ्ते दस्तक दी है और यह ड्रामा द बैटमैन पर बेस्ड है। इस हफ्ते आप भी 8 एपिसोड की इस सीरीज का मजा ले सकते हैं। यह भी पढ़ें: Bhojpuri Films On OTT: वीकेंड पर मुफ्त देखें ये 5 भोजपुरी फिल्में, Jio Cinema पर हैं उपलब्ध

'अगाथा ऑल अलोंग' (OTT Releases This week)

'अगाथा ऑल अलोंग' वेब सीरीज भी आप इस वीक डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं। अगर आपको भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की यह सीरीज अच्छी लगती है, तो इसे आप बिंज वॉच कर सकते हैं।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'

नेटफ्लिक्स पर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी टोली लेकर लौट आए हैं। पॉपुलर शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीजन आपको हंसाने आ चुका है, जिसे आप इस वीक अपनी फैमिली के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं।

'हिस थ्री डॉटर्स'

अगर आप अपने वीकेंड पर एक अच्छी और सिंपल कहानी देखना चाहते हैं, तो नेटफ्लिक्स का इमोशनल ड्रामा 'हिस थ्री डॉटर्स' आपके लिए परफेक्ट होने वाली है। तीन बहनों की कहानी है, जो अपने बीमार पिता की देखभाल करती हैं और उसके साथ-साथ अपने पास्ट की परेशानियों का भी सामना करती हैं।

'जो तेरा है वो मेरा है'

रोमांस और एक्शन से अगर आप बोर हो जाते हैं, तो इस हफ्ते आप 'जो तेरा है वो मेरा है' नाम की कॉमेडी फिल्म देख सकते हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है।

‘क्लास 95: द पॉवर ऑफ ब्यूटी’

20 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज ‘क्लास 95: द पॉवर ऑफ ब्यूटी’ को हर उम्र के लोग देख सकते हैं, जो 5 लड़कियों की कहानी है। इस वीकेंड  घर पर बैठकर आप इस सीरीज का लुफ्त उठा सकते हैं।

‘ला मेसन’  (OTT Releases This week)

‘ला मेसन’ नाम की सीरीज आप एप्पल टीवी पर देख सकते है, यह सीरीज एक फेमस फैशन डिजाइनर विंसेट लेडू पर आधारित है। जो अपने कंट्रोवर्सियल वीडियो को लेकर सुर्खियों में आई थीं। यह भी पढ़ें: शराब के लिए इस सुपरस्टार की पत्नी ने बदला धर्म, इंटरव्यू में अब रिवील किया पुराना किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.