TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Netflix की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्में-सीरीज और शो, जानिए किस नंबर पर ‘सेक्टर 36’

Netflix Top 10 Trending Movies-Series: नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिग फिल्मों-सीरीज की बात करें तो उसमें सबसे ज्यादा इंडियन ही हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा देखा और पसंद किया जा रहा है। चलिए आपको बताते हैं उन फिल्मों और सीरीज के बारे में जो इस वक्त नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड हो रही हैं।

Netflix Top 10 Trending
Netflix Top 10 Trending Show: ओटोटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिग फिल्मों-सीरीज की बात करें तो उसमें सबसे ज्यादा इंडियन ही हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा देखा और पसंद किया जा रहा है। चलिए आपको बताते हैं उन फिल्मों और सीरीज के बारे में जो इस वक्त नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड हो रही हैं। ओटीटी आज लोगों की पहली पसंद बन गया है, थियेटर से ज्यादा लोग यहां पर फिल्मों और सीरीज के आने के इंतजार करते हैं। आइए हम आपको नेटफ्लिक्स पर इस समय ट्रेंड हो रही हैं, फिल्मों और सीरीज के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप भी टाइम निकाल कर देख सकते हैं।

1.‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 

नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है और आते ही इस शो ने टॉप ट्रेंडिग में नबंर 1 की पॉजिशन भी अपने नाम कर ली है। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और इसी वजह से नेटफ्लिक्स पर भी यह शो ट्रेडिंग लिस्ट में टॉप पर है।

2.'सारिपोधा सानिवारम'

साउथ एक्टर नानी स्टारर 'सरीपोधा सानिवारम' नेटफ्लिक्स पर 26 सितंबर, 2024 से स्ट्रीम हुई है। इस फिल्म को भी अभी नेटफ्लिक्स पर आए हुए 1 हफ्ता भी नहीं हुआ है और यह फिल्म ट्रेंडिग लिस्ट में टॉप 2 में आ गई है। यह भी पढ़ें: Khatron ke khiladi 14: सिद्धार्थ शुक्ला से अर्जुन बिजलानी, 5 TV एक्टर्स जो बने रोहित शेट्टी के शो के विनर

3. 'सेक्टर 36'

विक्रांत मैसी स्टारर मूवी 'सेक्टर 36' भी नेटफ्लिक्स टॉप 10 ट्रेंडिग लिस्ट में तीसरे नबंर पर बनी है, सच्ची घटना पर आधारित इस मूवी को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

4. 'कल्कि 2898'

साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898' भी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की थी।

5. 'आईसी 814: कंधार हाईजैक'

पाकिस्तानी आतंकियों ने इंडियन एयरलाइंस के इस विमान को 24 दिसंबर 1999 को उस समय हाईजैक कर लिया था, उस कहानी पर बनी सीरीज आईसी 814: कंधार हाईजैक' इस समय नेटफ्लिक्स पर टॉप 5 पर बनी हुई है। इस सीरीज में विजय वर्मा लीड रोल में नजर आए हैं।

6. 'महाराजा'

विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' ने बॉक्स ऑफिस धमाकेदार कमाई की थी। अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी धड़ले से देखी जा रही है और इसी वजह से यह मूवी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है।

7. 'सेक्स/लाइफ'

नेटफ्लिक्स की अमेरिकी एडल्ड ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ 'सेक्स/लाइफ' को स्टेसी रुकेसर ने बनाया है। यह अमेरिकी सीरीज भी इस समय नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिग लिस्ट में सातवें पायदान पर है।

8.'इंडियन 2'

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' को लोगों ने सिनेमाघर में कुछ खास पसंद नहीं किया था। मगर फिल्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म ट्रेंडिग लिस्ट में अपनी जगह बना पाई है।

9.'एनिमल'

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को लोगों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। यह साल 2024 सितंबर में भी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिग लिस्ट में नंबर 9 पर बनी है।

10.'महाराज'

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू  मूवी 'महाराज' वास्तविक ऐतिहासिक कोर्ट केस पर बेस्ड है और फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिग लिस्ट में बनी हुई है। यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के दूसरे एपिसोड में क्या-क्या खामियां, Netflix के शो पर क्या बोले यूजर्स        

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.