TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Phir Aayi Hasseen Dillruba मगर पहले जैसी नहीं, वो 5 कमियां जो ले डूबीं

Phir Aayi Hasseen Dillruba Week Point: फिल्म को देखने के बाद ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में 'हसीन दिलरुबा' जैसी बात नहीं है और फिल्म में कुछ खास फैक्टर भी नजर नहीं आता है। ऐसे में चलिए आज हम आपको उन 5 कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस फिल्म को कमजोर बनाती है।

Phir Aayi Hasseen Dillruba
Phir Aayi Hasseen Dillruba Week Point: नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को स्ट्रीम हुई फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट थी। तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी जैसे मंझे हुए एक्टर्स के साथ सनी कौशल जैसे फाइन एक्टर की फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज था। मगर रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को देखने के बाद ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में 'हसीन दिलरुबा' जैसी बात नहीं है और फिल्म में कुछ खास फैक्टर भी नजर नहीं आता है। ऐसे में चलिए आज हम आपको उन 5 कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस फिल्म को कमजोर बनाती है।

रोमांस का नहीं मिला डोज

साल 2021 में आई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में कहानी के साथ- रोमांस का भी तड़का खूब देखने को मिला था। मगर फिल्म के सीक्वल में रोमांस की बात करें तो इस फिल्म की रिलीज से पहले जहां ट्रेलर और पोस्टर  में तापसी की बोल्डनेस दिखाई गई थी। उसे देखने के बाद दर्शकों के दिमाग में यही चीज थी कि फिल्म में उन्हें इस बार एक लेवल ऊपर ही रोमांस देखने को मिलेगा। मगर फिल्म में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। पूरी फिल्म में विक्रांत और तापसी का  सिर्फ एक किसिंग सीन है, इसके अलावा फिल्म  में कोई इंटीमेट सीन देखने को नहीं मिला।

नहीं दिखा विक्रांत मेसी का फैक्टर 

विक्रांत मेसी ने पहली फिल्म में जहां अपने किरदार से दर्शकों को जोड़ दिया था और लोग उनके कैरेक्टर से खुद को जोड़ पाए थे। मगर इस सीजन में ना तो उनकी एक्टिंग में कुछ जान नजर आई और ना ही उनके कैरेक्टर में। विक्रांत मेसी एक शानदार एक्टर हैं, लेकिन फिल्म की कहानी में उनके किरदार को ढंग से निखारा नहीं गया। विक्रांत मेसी की एक्टिंग भी इस बार उनके फैंस को काफी खलने वाली है, सनी कौशल के आगे विक्रांत थोड़े फीके लगे।

नए किरदार पर बोरिंग लगी कहानी 

'फिर आई हसीन दिलरुबा' में इस बार नए किरदारों में एंट्री हुई है, जैसे सनी कौशल, जिमी शेरगिल और कई छोटे एक्टर्स भी फिल्म में पहली बार दिखे। मगर इन सबके साथ भी सनी कौशल के अलावा बाकी किसी की एक्टिंग कुछ खास फिल्म पर इम्पेक्ट डालती नहीं दिखी। फिल्म की कहानी भी इस बार आपको कुछ-कुछ जगह पर बोर कर देती है और कुछ सीन ऐसे हैं जिन्हें देखकर ही आगे क्या होगा, वो पहले ही साफ हो जाता है। फिल्म में सस्पेंस पर इस बार ज्यादा ही फोकस देखने को मिला, जहां पहली फिल्म में कहानी, रोमांस और इमोशन सब कुछ दर्शकों को मिला था।

कमजोर डायरेक्शन 

तापसी और विक्रांत की 'हसीन दिलरुबा' के डायरेक्शन ने दर्शकों को इस कदर इंप्रेस किया था। लेकिन  'फिर आई हसीन दिलरुबा' में डायरेक्शन की भी कमी लगी। शुरुआत में तो फिल्म की कहानी आपको आंखे तक झपकने से रोकती है, मगर जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है। इस फिल्म का डायरेक्शन जयप्रद देसाई ने किया है और मूवी का सेकंड पार्ट आपको काफी कमजोर लगेगा। क्लाइमेक्स आपको अच्छा लग सकता है, अगर आपने पहले वाला पार्ट नहीं देखा है। पहले पार्ट में सस्पेंस लास्ट तक इस कदर बना रहता है कि क्लामेक्स देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया था। मगर इस बार ऐसा कुछ खास नहीं लगा।

मिसिंग है तापसी का रंगीन मिजाज 

अगर देखा जाए तो फिल्म का नाम 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से ऐसा लग रहा था कि तापसी पन्नू एक बार फिर मूवी में अपने हस्न का जलवा बिखेंगी। मगर 'रानी' बनी तापसी पन्नू  की साड़ी के ब्लाउज के अलावा कुछ भी फिल्म में रंगीन देखने को नहीं मिला। तापसी पन्नू के किरदार में इस बार कुछ भी खास देखने नहीं मिला। यह भी पढ़ें: 9 साल बाद टूटने की कगार पर मशहूर एक्टर की शादी, बीवी ने मांगा तलाक? बोलीं- मैंने वकील भी…

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.