TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘मैरिड’ मर्दों को जरूर देखनी चाहिए ओटीटी की 5 वेब सीरीज, शादी के फायदे-नुकसान समझ जाएंगे

OTT Movies And Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने यूनिक कंटेंट, शानदार फिल्में और सीरीज के चलते लोगों के जुबान पर हैं। लगभग हर दूसरे दिन ओटीटी की दुनिया में फैंस के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में लेकर आ रहे हैं। इस कड़ी में आज हम लेकर आए हैं आपके लिए उन सीरीज […]

OTT Movies And Series
OTT Movies And Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने यूनिक कंटेंट, शानदार फिल्में और सीरीज के चलते लोगों के जुबान पर हैं। लगभग हर दूसरे दिन ओटीटी की दुनिया में फैंस के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में लेकर आ रहे हैं। इस कड़ी में आज हम लेकर आए हैं आपके लिए उन सीरीज की लिस्ट जो सेक्स टैबू, होमोसेक्सुअलिटी, एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर, लस्ट स्टोरी और समाज की बदलती सोच को आयना दिखाने का काम कर रही हैं। हालांकि ये सारी ही सीरीज अडल्ट के लिए हैं तो देखने से पहले सुनिश्चित कर लें कि आप इस कैटगरी में फिट बैठते भी हैं या फिर नहीं। तो चलिए शुरू करते हैंः Lust Stories 2 (OTT Movies And Series) पहले हिट सीजन के बाद नेटफ्लिक्स पर पूरे 5 साल के बाद लस्ट स्टोरी का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया। नए-नए किरदारों से भरा ये दूसरा सीजन पहले से ज्यादा पेचीदा है जिसमें आर कुछ मिले न मिले पर लस्ट स्टोरीज भर-भर के मिलेंगी। हालांकि कई सारे टैबू भी हैं जो इस सीरीज में टूटते हुए दिखाई देंगे और इससे यंग जनरेशन जरूर रिलेट कर पाएगी। Made in Heaven Amazon Prime Video पर मौजूद मेड इन हैवन का पहला और दूसरा पार्ट, दोनों ही शानदार हैं। जात, रंग, उत्पीड़न, मेंटल टॉचर, लालच, डाउरी जैसे तमाम संवेदनशील मुद्दों को इस सीरीज के दोनों पार्ट में दिखाय गया है। Modern Love Mumbai Amazon Prime Video पर मौजूद ‘मॉर्डन लव मुंबई’ भागदौड़ भरी जिंदगी और मेट्रो में रहने वाले लोगों की जिंदगी में होने वाली उथल-पुथल को दिखाती है। आज का यूथ इससे बेशक काफी रिलेट कर सकता है। Jee Karda Amazon Prime Video पर मौजूद रोमांटिक ड्रामा फिल्म जी करदा 7 दोस्तों की स्टोरी है ये शादी से पहले अपने सपनों को जी लें। हालांकि बाद में उनकी ये सोच बदल जाती है। मैरिड और बैचलर-दोनों को ही ये सीरीज पसंद आ सकती है।

Four More Shots Please!

सेक्स, अफेयर वो भी शादी के बाद, बिना शादी के प्रेग्नेंट होने जैसी ही कहानियों को जगह दी गई है। Amazon Prime Video पर मौजूद ये सीरीज पुराने जमाने कुछ घिसे पिटे रिवाजों को बदलने की एक छोटी सी पहल दिखाई देती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.