TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

OTT पर मौजूद 6 एडल्ट वेब सीरीज में दिखाया ‘गे’ रिलेशनशिप, देख शर्म से कान हो जाएंगे लाल

Gay Relationship Bold Web Series: OTT पर मौजूद वेब सीरीज में आज कल गे और लेस्बियन रोमांस ज्यादातर देखने को मिल जाता है। आज हम आपको 5 ऐसी बोल्ड और एडल्ट सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गे रिलेशनशिप पर बेस्ड हैं।

गे रिलेशनशिप सीरीज
Gay Relationship Bold Web Series: ओटीटी पर हर तरीके की कहानियां मौजूद हैं, जिनमें बोल्ड से लेकर एडल्ट सीन की भरमार देखने को मिलती है। गालियों और डबल मीनिंग से भरपूर डायलॉग्स, खुल्लमखुल्ला रोमांस और बोल्ड कंटेंट के अलावा गे और लेस्बियन रिलेशनशिप पर आधारित कई वेब सीरीज ओटीटी पर मौजूद है। इन सीरीज में गे रिलेशनशिप और रोमांस का मिला-जुला तड़का है और इन सीरीज में कई ऐसे एक्टर्स ने अहम रोल निभाया है, जो आज ओटीटी की दुनिया पर राज कर रहे हैं।

'मेड इन हेवन'

अमेजान प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज मेड इन हेवन में भी गे लव स्टोरी को दिखाया गया है और इस शानदार सीरीज में दोनों आदमियों के रिश्ते बेहद ही बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। इस सीरीज में शोभिता धुलिपाला , अर्जुन माथुर , जिम सर्भ , शशांक अरोड़ा , कल्कि कोचलिन, शिवानी रघुवंशी और विक्रांत मेसी अहम रोल में है।

'अरेंज्ड मैरिज'

ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘अरैंज्ड मैरिज’ नाम की वेब सीरीज मौजूद है, जिसमें ओमकार कपूर और अली फजल ने खास किरदार निभाया है। इन दोनों स्टार्स के बीच गे रिलेशनशिप को बहुत अच्छी तरीके से कहानी में दिखाया गया है और दोनों एक्टर्स ने अपनी दमदार एक्टिंग से किरदारों में जान फूंक दी है। इस सीरीज ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया था। [caption id="attachment_430775" align="alignnone" ] arranged marriage[/caption]

'गंदी बात'

गंदी बात नाम की सीरीज ओटीटी पर मौजूद बोल्ड सीरीज में शुमार है और इसके काफी चर्चे भी हो रखे हैं। मगर इस सीरीज में बोल्ड सीन के साथ-साथ गे रिलेशनशिप को भी शानदार तरीके से दिखाया गया है और इस सीरीज को अगर आप देखना चाहते हैं, तो यह बोल्ड सीरीज अल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

'इनसाइड एज'

'इनसाइड एज' नाम की एडल्ट वेब सीरीज अमेज़न प्राइम पर मौजूद है, जिसमें तनुज विरवानी, वायु राघवन, सयानी गुप्ता, रोहिणी राघवन, ऋचा चड्ढा, जरीना मलिक, विवेक ओबेरॉय, और विक्रांत धवन जैसे स्टार्स हैं। इस सीरीज की कहानी में गे कपल की स्टोरी को अलग अंदाज में लोगों के सामने पेश किया गया है।

हिज स्टोरी

एकता कपूर की वेब सीरीज ‘हिज स्टोरी’ समलैंगिक रिश्तों पर बनी कहानी है, जिसमें सभी किरदारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। साक्षी और कुणाल की परफेक्ट लाइफ में प्रीत की एंट्री से सबकुछ तबाह हो जाता है और प्रीत और कुणाल की लव स्टोरी आगे क्या मोड़ लेती है। इसे जानने के लिए एक बार तो आपको यह सीरीज जरूर देखनी चाहिए।

हार्टस्टॉपर

नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी सीरीज 'हार्टस्टॉपर' भी समलैंगिक स्कूली स्टूडेंट की कहानी है। ये चार्ली स्प्रिंग की कहानी है, जिसे अपने क्लासमेट निक नेल्सन से प्यार हो जाता है। वो उसके साइड वाली सीट पर बैठ जाता है और दोनों की कहानी आगे बढ़ती है। यह भी पढ़ें:इंटीमेट सीन कर बेजान फर्श पर गिरी एक्ट्रेस, रो-रोकर हालत हुई खराब

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.