TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Oops Moment का शिकार हुईं आलिया भट्ट, वायरल वीडियो देख एक्ट्रेस पर भड़के यूजर्स; ड्रेस को बताया बकवास

Alia Bhatt: 'जिगरा' फिल्म की एक्ट्रेस अपनी ब्लैक ड्रेस को लेकर मुसीबत में आ गईं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इसके बाद यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' (Jigra Movie) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। भाई-बहन की कहानी पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर को जनता काफी पसंद कर रही है। मूवी में अभिनेत्री का किरदार लोगों को खूब भा रहा है। वहीं ट्रेलर के बाद से तो हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ करता नहीं थक रहा है। इसी बीच अभिनेत्री अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं।

स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में नजर आईं आलिया

दरअसल फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस को स्टाइलिश ब्लैक बैकलेस ड्रेस में देखा गया, जिसमें उनका फेशन सेंस झलक रहा था। अपनी गाड़ी से उतरते समय ड्रेस की नेकलाइन खिसकने से वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। हालांकि उन्होंने इसको बखूबी से संभाला और जल्द ही अपनी ड्रेस को भी ठीक कर लिया।

यूजर्स ने किया ट्रोल

अभिनेत्री की ऊप्स मोमेंट की यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यूजर्स उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री के फैंस बचाव में भी उतरे हैं। आलिया भट्ट की ब्लैक ड्रेस को सोशल मीडिया येजर्स ने वाहियात तक कह दिया। अब इस घटना को लेकर इंटरनेट की जनता दो भागों में हो गई। कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा वाक्या किसी अभिनेत्री के साथ पहली बार नहीं हो रहा है। पहले भी कई एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद फिर सुर्खियों में आईं मलाइका अरोड़ा, इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल एक्स पर साधा निशाना

फैंस ने की आलिया का तारीफ

आलिया की यह ब्लैक ड्रेस की कीमत तकरीबन 53 हजार से ज्यादा की थी। इस आउटफिट में जिगरा अभिनेत्री काफी सुंदर लग रही थीं। अपने लुक को अभिनेत्री ने सिल्वर ब्रेसलेट और ब्लैक हील के साथ कंप्लीट किया। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो पर उनके प्रशंसकों ने 'गॉर्जियस' और 'क्लासी' जैसे कमेंट्स कर उनकी तारीफ की।

11 अक्टूबर को रिलीज होगी मूवी

एक्ट्रेस की मूवी 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में आलिया के साथ एक्टर वेदांग रैना उनके भाई की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर ने तो पहले से ही तारीफें बटोर ली हैं। अब देखना बाकि है कि यह मूवी सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.