TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अंबानी संगीत नाइट में किस क्रिकेटर के गले लग इमोशनल हो गईं Nita Ambani, देखें वीडियो

Nita Ambani Hardik Pandya Emotional Video Viral: नीता अंबानी और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें नीता पांड्या को गले लगाए हुए दिखाई दे रही हैं, इस दौरान उनकी आंखों में आंसू भी नजर आए।

Nita Ambani Hardik Pandya Emotional Video Viral: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। इसी महीने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग अंनत सात फेरे लेने वाले हैं। इसी बीच अंबानी के छोटे बेटे की संगीत सेरेमनी में नीता ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को भी इनवाइट किया था। उनके साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी नजर आ रहे हैं। वहीं नीता ने हार्दिक के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में कमबैक करने पर उन्हें गले लगाया और उनकी तारीफ भी की।

हार्दिक को गले लगाते हुए इमोशनल हुईं नीता

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर नीता अंबानी और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो शेयर किया गया है। ये वीडियो तेजी से जंगल में आग की तरह फैल गया है। दरअसल हार्दिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में पहुंचे थे। इसी बीच नीता ने हार्दिक को स्टेज पर बुलाते हुए उनकी तारीफ में कहा कि हार्दिक ने अपने आपको साबित कर दिया है।

नीता ने की हार्दिक की तारीफ

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियंस में हार्दिक की परफॉर्मेंस ने सभी को निराश कर दिया था। हार्दिक को रोहित की जगह कैप्टन बनाने पर भी काफी बवाल मचा था। वहीं नीता अंबानी को भी उनके फैसले को लेकर काफी बातें सुनाई थीं। हालांकि अब वो बुरा समय बीत गया है और क्रिकेटर ने कमबैक कर लिया है। ऐसे में नीता ने हार्दिक की तारीफ करते हुए कहा कि 'कठिन वक्त कभी नहीं टिकता लेकिन कठिन लोग टिकते हैं'।

रोते हुए नीता ने हार्दिक को लगाया गले

नीता अंबानी इस मौके पर इमोशनल होती हुई दिखाई दीं। उन्होंने हार्दिक की तारीफ करते हुए उनकी तारीफ तो की ही साथ में  उन्हें गले लगाया। इस दौरान वो इमोशनल होती नजर आईं और उनकी आंखों में आंसू भी दिखे। ये वीडियो वायरल हो गया है और अब तक करीब 5 लाख लोगों ने लाइक भी कर लिया है।

नीता ने टीम इंडिया संग की आरती

एक और वीडियो है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें नीता अंबानी टीम इंडिया के साथ गणपति बप्पा की आरती करती नजर आ रही हैं। इस आरती समारोह में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह नीता  के साथ दिखाई दीं। जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक ने t20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी शानदार पारी को खेलते हुए 114 रन बनाए और 11 विकेट भी झपटे। ऐसे में उनकी तारीफ करना तो बनता ही है। यह भी पढ़ें:  Mahendra Singh Dhoni बनना आसान नहीं,

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.