TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मशहूर एक्टर से तलाक, नहीं मिला काम, मुश्किल में काटे दिन, एक्ट्रेस बोली- नहीं भरे पुराने जख्म

Nisha Rawal: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा से तलाक के बाद एक्ट्रेस निशा रावल अकेले ही अपने बेटे की परवरिश कर रही हैं। निशा रावल ने हाल ही में खुलासा किया है कि जब उनके और करण के तलाक की खबरें मीडिया में आई थीं, तब उनकी लाइफ में काफी कुछ बदल गया था।

Nisha Rawal: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा से तलाक के बाद एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) अकेले ही अपने बेटे की परवरिश कर रही हैं। निशा ने करण पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से लेकर मारपीट जैसे आरोपों के बाद दोनों का रिश्ता काफी खराब मोड़ पर साल 2021 में खत्म हुआ था। अब कोलकाता मर्डर रेप केस को लेकर निशा ने अपने पुराने घावों का जिक्र किया है।

एक्ट्रेस का छलका दर्द

निशा रावल ने हाल ही में खुलासा किया है कि जब उनके और करण के तलाक की खबरें मीडिया में आई थीं, तब उनकी लाइफ में काफी कुछ बदल गया था। दोस्तों ने मुंह फेर लिया था और इतना ही नहीं इस कंट्रोवर्सी की वजह से उनको काम मिलना भी बंद हो गया था। उस मुश्किल दौर को वो आज तक भूला नहीं पाई हैं। एक तरफ मेरी शादी टूटने का दर्द था, मेरा छोटा बच्चा था। दूसरी तरफ मेरे पास काम भी नहीं था। वो समय बहुत मुश्किल था, लेकिन मैंने हार नहीं मानीं। धीरे-धीरे समय के साथ सबकुछ ठीक हो गया है, लेकिन आज भी पुराने घाव भर नहीं पाए हैं। यह भी पढ़ें: मुस्लिम समूह द्वारा हिन्दू लड़की पर हमले से गुस्साई रश्मि देसाई, कहा- ‘भगवान या दानव…’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.