TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘लॉकअप’ में लड़की संग लिपलॉक, काटा ‘डर्टी केक’ उतार फेंका संस्कारी बहू का चोला

Nia Sharma Birthday: कभी संस्कारी बहू का किरदार में निभाने वाली एक्ट्रेस जिसने अपनी बोल्डनेस से ऐसा गदर मचाया कि इंटरनेट पर हंगामा मच गया। कभी डर्टी केक काटा तो कभी अपनी बोल्ड फोटोशूट और वीडियो से विवादों में आ गई।

Nia Sharma Birthday: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने कभी संस्कारी बहू के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। वहीं कभी प्यारी बहना बन लोगों का दिल जीता। लेकिन आज के समय में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से ऐसा गदर मचाया कि देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह गईं। हम बात कर रहे हैं मोस्ट हॉटेस्ट और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा की। जिन्होंने नागिन बन ऐसा कहर बरपाया की लड़कों के दिल धड़क उठे। निया अपनी एक्टिंग के साथ ही विवादों की वजह से भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वो बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिनसे सर्दी में भी पारा हाई हो जाता है और लोगों के पसीने छूट जाते हैं। हालांकि निया को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उनके बारे में क्या बोल रहा है। आज निया का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम एक्ट्रेस के बारे में कुछ बातें ही कर लेते हैं।

निया शर्मा ने लड़की को किया लिप लॉक

निया शर्मा का विवादों से गहरा नाता है। एक्ट्रेस ने कंगना रनौत के शो लॉकअप में कंटेस्टेंट और उनकी दोस्त मंदाना करीमी को सरेआम लिप लॉक किया। इसके बाद मानो हंगामा ही मच गया। ऐसा नहीं है कि ये पहली बार था। एक्ट्रेस ने एक इवेंट में रेहेना पंडित को भी किस किया था। हालांकि ट्रोल होने पर वो बोलीं कि इसमें कोई बुराई नहीं है, लोगों को तो बात बढ़ाने में मजा आता है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का हिस्सा बनेंगी मनीषा रानी? जवाब सुन फैंस हो जाएंगे हैरान

काटा डर्टी केक

निया का विवादों से गहरा नाता है। उन्होंने कोविड के समय में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में अपने करीबी दोस्तों को बुलाया था। इस दौरान उन्होंने डर्टी केक काटा जिससे हर तरफ सनसनी मच गई। दरअसल निया ने पेनिस के शेप का केक काटा था, जिसकी वजह से वो इतनी ट्रोल हुई की सफाई देने से भी मामला नहीं सुलझा।

बोल्डनेस से मचाया तहलका

निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं। निया की बोल्ड फोटो देख लाखों लोगों की रातों की नींद उड़ जाती हैं। एक्ट्रेस का पूरा इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटो से भरा हुआ है। निया का छरहरा बदन और पतली कमर देख हर कोई अपना दिल हार बैठता है। एक्ट्रेस ने कभी नागिन बन कहर बरपाया तो कभी अपनी बोल्डनेस से ऐसी आग लगाई की देखने वाले नजरें नहीं हटा पाए। यह भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न केस म फंसे कोरियोग्राफर Jani Master को पार्टी ने निकाला, एक्ट्रेस की शिकायत पर दर्ज हुई FIR

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.