TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘भूल भुलैया 3’ के नए गाने Ami Je Tomar 3.0 ने काटा गदर, एक दिन में पार 2 करोड़ व्यूज

Bhool Bhulaiyaa 3 New Song: 'भूल भुलैया 3' का नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने ने एक दिन में 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज पार कर लिए हैं। वहीं यूट्यूब पर ये सॉन्ग ट्रेंडिंग बना हुआ है।

Bhool Bhulaiyaa 3 New Song: 'भूल भुलैया 3' का नया सॉन्ग 'अमी जे तोमार 3.0' रिलीज हुआ है। एक दिन में गाने ने 2 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। सॉन्ग में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित आमने-सामने डांस करती नजर आईं। फैंस को दोनों दिग्गज एक्ट्रेस की जुगलबंदी देखने में काफी मजा आ रहा है। गाने में पुराना टच सुनने को मिला है। श्रेया घोषाल ने इसे अपनी आवाज में गाया है। यह भी पढ़ें: Diwali 2024: आलिया से अनुष्का तक, दिवाली पार्टी में इन हसीनाओं के लहंगा लुक्स करें ट्राई यूट्यूब पर ये सॉन्ग नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना 'भूल भुलैया' के 'मेरे ढोलना' का रीमेक है। इसकी कोरियोग्राफी चिन्नी प्रकाश, गणेश आचार्य, बॉस्को सीजर और विजय गांगुली ने की है। सॉन्ग का म्यूजिक टी-सीरीज का है। वहीं टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर ही इसे रिलीज किया गया है। 'भूल भुलैया 3' इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की जोड़ी देखने को मिलेगी। मूवी में कार्तिक और तृप्ति के साथ विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी हैं। यह भी पढ़ें: Surbhi Jyoti Wedding: सुरभि पर चढ़ा सुमित की हल्दी का रंग, ढोल पर खूब नाची ‘नागिन’ एक्ट्रेस

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.