TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Netflix से Hotstar तक रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज, वीकेंड पर करें बिंज वॉच

OTT Latest Release List: वीकेंड की शुरुआत होने वाली है, अब लोग न्यू सीरीज और फिल्मों को ओटीटी पर सर्च कर रहे हैं, चलिए हम आपको बता देते हैं कि नेटफ्लिक्स से लेकर हॉटस्टार तक पर कौन सी न्यू रिलीज हैं जो छुट्टी पर बोर तो बिल्कुल नहीं होने देंगी।

OTT Latest Release List:  OTT एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसमें हर तरह का कंटेंट मौजूद है। ऑडियंस अपने मूड के हिसाब से जब जो चाहे देख सकती है। जहां पहले सिनेमाघरों का क्रेज था, वहीं अब उसकी जगह ओटीटी ने ले ली है। कई फिल्में तो ऐसी हैं जो सीधे ओटीटी (OTT) पर ही रिलीज होती हैं। इसके अलावा फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। अब वीकेंड की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में बहुत से ऐसे लोग होंगे जो छुट्टियों में बोर होने से बचने के लिए ओटीटी पर नए कंटेंट को सर्च कर रहे होंगे। चलिए हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो रिलीज होने वाली हैं वहीं कुछ हाल ही में रिलीज हो चुकी हैं, जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए जल्दी से देख लेते हैं पूरी लिस्ट...

Agatha All Along

'डेडपूल और वूल्वरिन की बड़ी सफलता के बाद, मार्वल स्टूडियोज 'अगाथा ऑल अलॉन्ग' नाम की तीसरी एक मिनी-सीरीज के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो MCU की एक अन्य हिट सीरीज 'वाड़ा विजन' की घटनाओं पर आधारित है और इसमें अगाथा हार्कनेस पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इसके पीछे का कारण है कि वह अपनी शक्तियों को वापस पाने की कोशिश करती है। 'अगाथा ऑल अलॉन्ग' में कैथरीन हैन लीड रोल में हैं, जबकि जो लोके, साशीर जमाता और ऑब्रे प्लाजा सहायक भूमिकाओं में हैं। इसके पहले दो एपिसोड आप 18 सितंबर, 2024 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Jatt & Juliet 3

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने अपनी हिट पंजाबी कॉमेडी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट' की तीसरी किस्त के लिए साथ काम किया है। फिल्म दो पुलिस अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक केस के लिए यूके जाते हैं, लेकिन जल्द ही चीजें एक अराजक मोड़ ले लेती हैं। 'जट्ट एंड जूलियट 3' एक अच्छे थिएटर प्रदर्शन के बाद 19 सितंबर को चौपाल पर रिलीज होगी। यह भी पढ़ें: कैंसर में भी नहीं मानी हार, काम को दिया अंजाम, ‘देवदास’ एक्ट्रेस ने बताया दर्दनाक किस्सा

The Penguin

इस लिस्ट में अगला नाम है 'द पेंगुइन'। दरअसल डीसी ने आधिकारिक तौर पर 'द बैटमैन' फिल्म के साथ अपनी शानदार वापसी की, जो दुनिया भर में एक बड़ी सफलता बन गई। निर्माताओं ने 'द पेंगुइन' नाम की एक सीरीज बनाकर डीसी ब्रह्मांड का विस्तार करने का फैसला किया है, जो 'द बैटमैन' का स्पिन-ऑफ भी है। यह शो 'द बैटमैन' की घटनाओं के बाद सेट किया गया है और यह दिखाएगा कि कैसे ओसवाल्ड कोबलपॉट गोथम सिटी के एक खतरनाक गैंगस्टर में बदल जाता है। 'द पेंगुइन' 19 सितंबर को जियोसिनेमा पर रिलीज हो रही है।

Thangalaan

'थंगालान' की थिएट्रिकल रिलीज ने चियान विक्रम की अपनी हिट फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' (2023) के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की। फिल्म को ऑडियंस की ओर से काफी प्यार मिला। हालांकि कमाई के मामले में ये वो कमाल न दिखा सकी जिसकी उम्मीद थी। लोगों को 'थंगालान' का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है। आप इसे 20 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Great Indian Kapil Show 2

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 2 का सभी को इंतजार था जो अब पूरा हो गया है। नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर से कॉमेडियन सभी को हंसाने के लिए आ रहे हैं। जी हां आप इस शो को 21 सितंबर से ओटीटी पर देख सकते हैं। यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut जल्द बनने वाली हैं दुल्हनियां! इंटरव्यू में रिवील की मैरिज प्लानिंग

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.