TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

क्यों नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मिली धमकी? कपल की इस हरकत पर भड़के निहंग सिंह

Neha Kakkar Threat News: हाल ही में सोशल मीडिया पर पॉपुलर कुल्हड़ पिज्जा कपल को धमकी मिली थी। अब उनके बाद बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी मिली है। उनसे कहा गया है कि बीवी को अपने पति को पर्दे में रखना चाहिए।

Neha Kakkar Threat News
Neha Kakkar Threat News: अपनी मीठी आवाज से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं सिंगर नेहा कक्कड़ किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। मगर इस बार नेहा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी मिली है। बीते दिनों ही वायरल कुल्हड़ पिज्जा कपल को धमकी मिली थी अब उनके बाद बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली (Nihang Maan Singh) ने नेहा और रोहनप्रीत को धमकी दी है और कहा कि वो पहले प्यार से समझाएंगे। अगर उसके बाद भी वो नहीं समझेंगे तो उन्हें इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा।

क्यों नेहा-रोहनप्रीत को मिली धमकी?

सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरें वायरल हो रही है कि निहंग मान सिंह ने नेहा कक्कड़ और उनके पति को धमकी (Neha Kakkar Threat News) दी है, कि वो सोशल मीडिया पर अपने प्राइवेट वीडियो शेयर करना बंद कर दें। कपल को धमकाते हुए कहा गया है कि वो सोशल मीडिया पर गलत और अश्लील कंटेंट शेयर करना बंद कर दें। उनका कहना है कि वो लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें करके क्या दिखाना और जताना चाहते हैं? यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का सबसे ‘बोरिंग’ कंटेस्टेंट कौन? पब्लिक ने दिया जवाब

निहंग मान सिंह ने दी चेतावनी (Neha Kakkar Threat News) 

खबरों के मुताबिक, बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने नेहा और रोहनप्रीत को धमकी देते हुए कहा, 'अब बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की बारी है, उन तक हमारा संदेश पहुंचा देना कि बीवी अपने पति को पर्दे में रखे। कुछ थोड़ी बहुत शर्म कर लो.. माना कि तुम लोग फिल्म स्टार और अच्छे सिंगर हो तो आप कोई अच्छा काम कर लो और सोच भी अपनी अच्छी रखो।

सोशल मीडिया कंटेंट पर जताई नाराजगी

उन्होंने नेहा कक्कड़ के सोशल मीडिया कंटेंट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'आप लोग अपने बच्चों को क्या परोस रहे हो। पंजाब में नशे और अभद्रता के दरिया इस वक्त बह रहे हैं और ऐसा करने वाले कोई और नहीं बल्कि हमारे खुद के सरदार भाई हैं। कई लोग हमारी रडार पर हैं जो सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालते हैं।' बता दे कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति रोहनप्रीत के साथ अक्सर ही रोमांटिक वीडियो शेयर करती रहती हैं। नेहा और रोहन के कोजी वीडियो पर अक्सर वो ट्रोल भी किए जाते हैं। यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार बोले अरबाज खान, कहा- हम ठीक हैं लेकिन…

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.