TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Neha Kakkar के एक्स बॉयफ्रेंड की वेडिंग डिटेल रिवील, दिवाली के बाद होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

Hemansh Kohli Wedding Date: सिंगर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ एक्स बायफ्रेंड और यारियां एक्टर हिमांश कोहली जल्द शादी करने जा रहे हैं। एक्टर दिल्ली में किस दिन दूल्हा बनने वाले हैं, उसे लेकर जानकारी सामने आई है।

Hemansh Kohli
Hemansh Kohli Wedding Date: टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी की डेट हाल ही में रिवील हुई थी। 'नागिन' एक्ट्रेस के बाद सिंगर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ एक्स बायफ्रेंड और 'यारियां' एक्टर हिमांश कोहली भी जल्द शादी करने जा रहे हैं। नेहा कक्कड़ अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और उनकी शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं। अब एक्टर हिमांश कोहली को भी उनकी लाइफ पार्टनर मिल गई है, जिसके साथ वो जल्द घर बसाने जा रहे हैं। एक्टर कहां और कब शादी करने वाले हैं, यह सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं।

जल्द दूल्हा बनेंगे हिमांश कोहली 

दिव्या खोसला कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'यारियां' से डेब्यू करने वाले एक्टर हिमांश कोहली के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। 34 साल के हिमांश कोहली अपनी शादी के चलते अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। खबरें है कि एक्टर अगले महीने अपने होमटाउन दिल्ली में सात फेरे लेने वाले हैं और उनकी शादी की तारीफ भी सामने आ गई है। यह भी पढ़ें: Do Patti Review: सस्पेंस से भरी कृति-काजोल की Do Patti, Netflix पर देखें जुड़वा बहनों की दुश्मनी

इस दिन शादी करेंगे एक्टर ? (Hemansh Kohli Wedding Date)

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, हिमांश कोहली 12 नवंबर 2024 को शादी करेंगे। एक्टर दिल्ली के एक मंदिर में अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात-फेरे लेंगे। एक्टर के परिवार ने उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और दिल्ली में उनके घर पर प्री वेडिंग फंक्शन भी जल्द शुरू होने वाले हैं।

कौन हैं हिमांश की दुल्हन?

हिमांश कोहली की होने वाली दुल्हन को लेकर सामने आई जानकारी के मुताबिक, उनकी होने वाली वाइफ नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और यह अरेंज कम लव मैरिज है। इसके साथ ही बताया तो यह भी जा रहा है कि डिजाइनर कुणाल रावल इस इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी के लिए हिमांश कोहली के आउटफिट तैयार करने लिए चुना है। यह भी पढ़ें: बोटॉक्स सर्जरी वाली खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर लगाई फटकार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.