TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Nawazuddin Siddiqui Case: क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जाना पड़ेगा जेल? आरोप से मच गया बवाल

Nawazuddin Siddiqui Case: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने उनके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आलिया सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम (Instagarm) पर एक वीडियो शेयर करके उन पर कई आरोप लगाए हैं। बढ़ गई हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin […]

Nawazuddin Siddiqui Wife filed rape case
Nawazuddin Siddiqui Case: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने उनके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आलिया सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम (Instagarm) पर एक वीडियो शेयर करके उन पर कई आरोप लगाए हैं।

बढ़ गई हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मुश्किलें और बढ़ गई है। उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने उन पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बेहद ही संगीन आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने उनपर उनके बच्चे को छीनने का आरोप लगाया है।

यहां देखिए वायरल वीडियो (Viral Video)

वीडियो में साफ-साफ शब्दों में आलिया कहती हैं कि नवाज ने कल कोर्ट में केस डाला है जिसमें उनका कहना है कि वे बच्चे की कस्टडी लेना चाहते हैं। मैं आप लोगों से ये जानना चाहती हूं कि जिस शख्स ने कभी बच्चों को महसूस ही नहीं किया है, न पेट में महसूस किया और न ही उसके बाद। जिसे नहीं पता कि बच्चे का डायपर कितने का आता है। डायपर पहनाते कैसे हैं। उसे यह नहीं पता कि बच्चे बड़े कब हो गए, उसे कुछ नहीं पता और उन बच्चों को मुझसे छीनकर अपनी पावर दिखाना चाहता है।

एक्टर की मां पर भी लगाए आरोप

आलिया आगे यह भी कहती हैं कि उन्हें कोर्ट पर भरोसा है कि फैसला उनके हक में ही होगा। वो आगे कहती हैं कि एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश करता है। उसकी मां मेरे बच्चों को नाजायज बोलती है और ये आदमी चुप रहता है। बता दें कि उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) में उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। ये भी पढ़ेंः ऑस्कर से पहले RRR ने रच दिया इतिहास, फिल्म के हाथ लगा इतना बड़ा अवार्ड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी दे चुके हैं सफाई

वहीं दूसरी तरफ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पहले ही इस मामले अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं किसी भी चीज के बारें में कुछ नहीं चाहता पर मैं यह जरूर चाहता हूं कि मेरे बच्चे स्कूल जाएं। इन सबकी वजह से बच्चों की पढ़ाई पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे दुबई (Dubai) में पढ़ाई करते हैं और पिछले महीने से वे यहां हैं। मैं बस चाहता हूं कि वे स्कूल जाए।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.