TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 में दिखेंगी नताशा स्टेनकोविक? हार्दिक से तलाक के बाद मेकर्स ने किया अप्रोच

Bigg Boss 18 Natasa Stankovic: बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट के नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं। वहीं हाल ही में खबर आई है कि हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक रियलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

Bigg Boss 18 Natasa Stankovic: सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, जो जल्द ही खत्म होने वाला है। हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं जो फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं। कभी शो की रिलीज डेट को लेकर अपडेट आता है तो कभी कंटेस्टेंट के नाम को लेकर। अब तो टीजर की डेट भी सामने आ गई है जिसे जान फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब हाल ही में खबर आई है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) रियलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

मेकर्स ने किया अप्रोच

सलमान खान के शो का हिस्सा अब हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ बनेंगी? इस बात का हिंट biggboss_khabriii पर मिला है जो शो का फैन पेज है। इसमें बताया है कि नताशा को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है। उनके अलावा शो में नताशा के बेस्ट फ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में इस बार दोनों नजर आने वाले हैं। यह भी पढ़ें: Malaika Arora के असली पिता कौन? सौतेले पिता अनिल मेहता संग जुड़ा बड़ा संयोग

इस बार बिग बॉस 18 होगा खास

बिग बॉस 18 को लेकर खबर आ रही है कि इस बार का रियलिटी शो बहुत ही खास होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में इस बार पुराने कंटेस्टेंट भी नजर आने वाले हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि biggboss_khabriii से हिंट मिला है। एक पोस्ट किया गया है जिसमें बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे साथ में नजर आ रहे हैं। ऐसे में कहा जा कता है कि बहुत ही खास होने वाला है।

टीजर की डेट आई सामने

बिग बॉस 18 का हाइप बना हुआ है। हर किसी को शो का बेसब्री से इंतजार है। अब शो के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि इसी हफ्ते टीजर रिलीज होने वाला है। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि अक्टूबर में बिग बॉस 18 स्ट्रीम हो जाएगा। होस्ट के सवाल के जवाब में भी कहा जा सकता है कि इसे सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 पर लेटेस्ट अपडेट, कब आएगा फर्स्ट टीजर और क्या होगा कॉन्सेप्ट?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.