TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

डायरेक्टर की गंदी डिमांड पूरी नहीं की तो फिल्म से निकाला,Nargis Fakhri का शॉकिंग खुलासा

Nargis Fakhri Birthday: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का आज बर्थडे है, इस खास मौके पर उन्हें हैप्पी बर्थडे बोलते हुए उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं।

Nargis Fakhri Birthday: मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने बेशक कम ही फिल्मों में काम किया हो लेकिन अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हर किरदार को उन्होंने बहुत ही अच्छे से निभाया है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। आज नरगिस का हैप्पी बर्थडे है तो इस खास मौके पर सबसे पहले तो उन्हें हमारी ओर से हैप्पी बर्थडे। अब एक्ट्रेस के बारे में भी कुछ खास बात जान लेते हैं कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ में परेशानियों का सामना करते हुए अपनी पहचान बनाई। क्या आप जानते हैं कि नरगिस भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

पाकिस्तान से संबंध रखती हैं नरगिस

नरगिस फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 को न्यूयॉर्क में हुआ था। कम ही लोगों को पता होगा कि नरगिस पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं। जी हां, उनके पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तान के रहने वाले थे। लेकिन मां मैरिड फाखरी चेक रिपब्लिक से थीं। उनके पिता ने उनसे शादी की थी और जब नरगिस सिर्फ 6 साल की थीं तो उनके माता पिता का तलाक हो गया था। तलाक के कुछ साल बाद ही नरगिस के पिता का निधन हो गया जिसका उन्हें बहुत गहरा सदमा लगा। जानकारी के लिए बता दें कि पिता के पाकिस्तानी होने की वजह से वो खुद को ग्लोबल सिटिजन मानती हैं। यह भी पढ़ें: Weekend ka Vaar में फूट फूट कर रोईं शिल्पा, सलमान खान ने टाइम ऑफ गॉड दिखाया आईना

इस फिल्म से किया था डेब्यू

नरगिस के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्‍टार’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म में एक्ट्रेस ने हीर कौल का रोल प्ले किया था जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ थीं। हालांकि फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन नरगिस को वो मुकाम हासिल न हो सका जो उन्हें मिलना चाहिए था। एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर में मद्रास कैफ़े, फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, किक, अजहर, हाउसफुल 3 और ढिशुम जैसी फिल्मों में काम किया है।

डायरेक्टर की गंदी डिमांड को नहीं किया पूरा

ग्लैमर की दुनिया में तो कास्टिंग काउच शब्द आम हो गया है। सफलता की सीढ़ी चढ़ने वाले सेलेब्स को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। नरगिस फाखरी भी उन्हीं में से एक हैं जो कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एग्जामिन- रियल एंड रॉ से बात की थी और इसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनसे काम के बदले डायरेक्टर ने साथ सोने की डिमांड की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया। वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि शुरुआत में ही उन्हें प्लेबॉय मैगजीन में न्यूड फोटो शूट के लिए ऑफर आया था लेकिन एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया। कहीं न कहीं नरगिस का ये भी मानना है कि कॉम्प्रोमाइज नहीं करने की वजह से उन्हें काम नहीं मिला। यह भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi की धमकियों के बीच Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी- बोले- ‘मुझे किसी से भी नहीं मिलना’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.