Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Naatu Naatu Dance: राम चरण की सास ने किया ‘नाटू-नाटू’ डांस, उपासना ने जताई खुशी

Naatu Naatu Dance: राम चरण (Ram Charan) टॉलीवुड सुपरस्टार हैं। एक्टर की फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। साथ ही मूवी और इसके गाने ‘नाटू-नाटू’ को एक के बाद एक बेहतरीन अवॉर्ड से नवाजा जा रहा है। हाल ही में नाटू-नाटू सॉन्ग को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बेस्ट ओरिजनल […]

Naatu Naatu Dance: राम चरण की सास ने किया 'नाटू-नाटू' डांस, उपासना ने जताई खुशी
Naatu Naatu Dance: राम चरण की सास ने किया 'नाटू-नाटू' डांस, उपासना ने जताई खुशी

Naatu Naatu Dance: राम चरण (Ram Charan) टॉलीवुड सुपरस्टार हैं। एक्टर की फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। साथ ही मूवी और इसके गाने ‘नाटू-नाटू’ को एक के बाद एक बेहतरीन अवॉर्ड से नवाजा जा रहा है। हाल ही में नाटू-नाटू सॉन्ग को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग पुरस्कार से नवाजा गया है। इस अवॉर्ड से पूरा देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है। वहीं अब राम चरण की सास ने ‘नाटू-नाटू’ पर डांस कर अपनी खुशी जाहिर की है, जिसका वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

राम चरण की सास का Naatu Naatu Dance

राम चरण की सास शोभना कामिनेनी के ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग पर डांस के वीडियो (Naatu Naatu Dance) को एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) ने साझा किया है। इस क्लिप में उपासना की मां शोभना स्विटजरलैंड की सड़कों पर ‘Naatu Naatu‘ डांस करती नजर आ रही हैं। शोभना ब्लैक कलर के कोट-पैंट में स्टॉल लगाए बेहद हसीन लगी हैं। डांस के साथ-साथ शोभना को गाना गुनगुनाते भी देखा जा रहा है। क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा है,’दावोस में ‘नाटू नाटू’ पर सास को बहुत गर्व है। मां शोभना आपको बहुत प्यार।’

ये भी पढ़ें:Quotation Gang का ट्रेलर आउट, जैकी श्रॉफ और सनी लियोनी ने जीते दिल

कौन हैं राम चरण की सास शोभना कामिनेनी

शोभना कामिनेनी के प्रोफेशन की बात करें तो, वो अपोलो अस्पताल की एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं। हाल ही में वो ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम’ की एनुअल मीटिंग के लिए स्विटजरलैंड पहुंची थीं। दामाद राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ की सफलता पर शोभना ने इसे कमाल का बताया था।

ये भी पढ़ें:Pushpa 2 Vs RC 15: अगले साल संक्राती के दिन बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल, दो भाई होंगे आमने-सामने

Ram Charan की वाइफ, वर्कफ्रंट

बता दें कि राम चरण और उपासना कामिनेनी ने साल 2012 में शादी की थी। कपल को कॉलेज में प्यार हुआ था जिसके बाद इन्होंने शादी का फैसला कर सात फेरे ले लिए। राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार अपने पिता चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘आचार्य’ में देखा गया था। अब वो जल्द ही मूवी ‘आरसी15’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं राम चरण के सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी कैमियो करने की जानकारी है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 20, 2023 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.