TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Naagin 7: ‘नागिन’ बन पछताईं ये 5 हसीनाएं, लोगों ने खूब उड़ाया एक्टिंग का मजाक

Naagin 7: एकता कपूर की पॉपुलर सुपरनैचुरल शो 'नागिन' सीजन 7 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस सीजन को देखने के लिए फैंस बेकरार है। नागिन से कई हसीनाओं को जमकर पॉपुलैरिटी मिली है और कुछ की एक्टिंग देखकर लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए थे। आज हम आपको ऐसी ही 5 नागिन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें नागिन के किरदार में लोगों ने पसंद नहीं किया।

Naagin
5 Actresses Trolled For Acting In Naagin: एकता कपूर की पॉपुलर सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और इसके अगले सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। नागिन के रोल में अब तक कई टेलीविजन एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं, जिनमें से कुछ की तो इस शो ने किस्मत ही बदल कर रख दी है। मौनी रॉय और अदा खान और अनीता हसनंदानी जैसी हीरोइनों को तो इस शो ने खूब फेम दिलाया है। मौनी और अदा को तो लोगों ने नागिन के रोल में सबसे ज्यादा पसंद किया था और दोनों के शो को जमकर टीआरपी भी मिली थी। मगर इस शो में कुछ हीरोइनें नागिन के रोल में लोगों को एकदम रास नहीं आई। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इन 7 हसीनाओं का जमकर मजाक उड़ाया। आइए बताते हैं कि इस लिस्ट में किस-किस एक्ट्रेस का नाम शामिल है।

जैस्मीन भसीन

नागिन 4 में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भस्सीन नागिन बनी दिखी थी। जैस्मिन को अक्सर ही क्यूट रोल करते दर्शकों ने देखा है और ऐसे में अचानक उनको नागिन के रोल में देखकर लोग हैरान रहे थे। इतना ही नहीं जैस्मिन अपनी ओवरएक्टिंग के चलते ट्रोलर्स के हत्थे भी चढ़ गई थीं।

सुरभि चंदना

नागिन सीजन 5 में एकता कपूर ने इश्कबाज फेम सुरभि चंदना को लीड नागिन के रोल में उतारा था। मगर ना तो लोगों को नागिन की किरदार में सुरभि की एक्टिंग कुछ खास रास आई और ना ही उस सीजन की कहानी। नागिन 5 को सोशल मीडिया पर लोगों ने नागिन का सबसे बेकार सीजन तक बताया था। यह भी पढ़ें: मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर ने कबूला जुर्म, 4 साल तक नाबालिग का किया सेक्सुअल हैरेसमेंट!

कृष्णा मुखर्जी

'ये है मोहब्बतें' से फेम पाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने भी कलर्स के शो नागिन के सीजन 5 में नागिन बनी नजर आई थीं। मगर कृष्णा भी अपनी एक्टिंग के चलते इस सीरियल में बहुत ज्यादा ट्रोल हुई थीं। वैसे कृष्णा की अच्छी फैन फॉलोइंग है, लेकिन नागिन के रोल में तो उन्हें हर किसी ने नकारा था।

महक चहल

सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में काम कर चुकी एक्ट्रेस महक चहल ने भी नागिन में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया था। मगर नागिन 6 में महक को काफी उम्मीदों के साथ लाया गया था, लेकिन उन्हें अपनी एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब ट्रोल किया था।

निया शर्मा

नागिन सीजन 4 में निया शर्मा को नागिन बनाकर एकता कपूर टीआरपी हिलाने के सपने से लौंटी थी। मगर उनके सपने सिर्फ सपने ही रह गए, क्योंकि इस सीजन को लोगों ने उतना पसंद नहीं किया, जितना पहले के 3 सीजन को किया था। निया शर्मा को नागिन के रोल में देखकर लोगों ने अपनी सिर पकड़ लिया था। यह भी पढ़ें: तलाकशुदा एक्टर से निकाह, हनीमून की जगह ली थेरेपी, लोग बोले गोल्ड डिगर, अब बोली ‘शानदार’ एक्ट्रेस

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.