TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rani Mukerji Birthday: बर्थडे गर्ल रानी मुखर्जी पर छाया मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे का खुमार, यूं किया सेलिब्रेट

Rani Mukerji Birthday: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने कल पैपराजी के साथ केक कट किया। इस दौरान कई चैनल्स के पैपराजी वहां मौजूद थे। एक्ट्रेस के बर्थडे के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एडवांस में सेलिब्रेट किया […]

Mrs Chatterjee Vs Norway actress rani mukherji celebrating her birthday on 21 march
Rani Mukerji Birthday: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने कल पैपराजी के साथ केक कट किया। इस दौरान कई चैनल्स के पैपराजी वहां मौजूद थे। एक्ट्रेस के बर्थडे के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

एडवांस में सेलिब्रेट किया बर्थडे

रानी मुखर्जी ने कल एडवांस में ही पैपराजी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान वह काफी खुश और कूल अंदाज में नजर आ रहीं थीं। रानी मुखर्जी ने मीडिया के सामने न केवल केक काटा, बल्कि उनके साथ पोज भी दिए। केक काटते वक्त पैपराजी ने एक साथ मिलकर रानी मुखर्जी के लिए गाना भी गाया। एक वीडियो में सभी मीडिया वाले मिलकर 'तुम जियो हजारों साल' गाते दिखाई दिये। वहीं रानी मुखर्जी का सादगी भरा अंदाज देख लोग सोशल मीडिया पर उनपर फिदा नजर आए।

कूल लुक में नजर आईं रानी

रानी मुखर्जी ने केक कट करने के बाद पैपराजी में ही मौजूद फोटोग्राफर सुनील खंडरे को केक भी ऑफर किया। रानी मुखर्जी ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर व्हाइट शर्ट ट्राउजर पहना था, जिसमें उनका अंदाज काफी कूल लगा। वहीं सिर पर बना बन और चश्मा भी एक्ट्रेस पर खूब जच रहा था। ये भी पढ़ेंः Kiran Kher: कोविड की चपेट में किरण खेर, सोशल मीडिया पर दोस्तों को किया Alert !

हाल ही में रिलीज हुई मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे

बता दें कि हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे रिलीज हुई है। एक तरह से देखा जाए तो रानी मुखर्जी की केक कटिंग के पीछे दो कारण हैं। पहला है उनका बर्थडे और दूसरा है फिल्म की सक्सेस। रानी की फिल्म को शुरुआत से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छा कमाल दिखा रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद कई सेलेब्स को सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी की तारीफ में पुल बांधते देखा गया उसमें शाहरुख खान से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है। अभी पढ़ें - बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.