TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

प्रियंका-दीपिका संग मूवीज, फिर भी ये एक्ट्रेस नहीं बन पाई स्टार, संजय लीला भंसाली से खास कनेक्शन; पहचाना कौन?

Heeramandi Actress Sharmin Segal Biography: बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ऐसी है जो प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस संग काम कर चुकी हैं। संजय लीला भंसाली की मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद भी वह आज तक स्टार नहीं बन पाईं।

Heeramandi Actress Sharmin Segal Biography: बॉलीवुड में आने के लिए हर किसी को काफी स्ट्रगल करनी पड़ती है। स्टार किड हो या आउटसाइडर हर कोई अपनी पहचान बनाने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता है। आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी टॉप अभिनेत्रियों के साथ काम करके अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन इसके बाद भी वह स्टार की लिस्ट में शामिल नहीं हो पाईं। जी हां हम बात कर रहे हैं शर्मिन सहगल की। आइए आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर करते हैं।

असिस्टेंट डायरेक्टर का किया काम

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी। शर्मिन ने प्रियंका चोपड़ा की मैरी कॉम (2014) और दीपिका पादुकोण (2015) की बाजीराव मस्तानी में भी काम किया। वहीं संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की मूवी 'मलाल' में शर्लिन ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत की। इस मूवी में शर्लिन के साथ जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। यह भी पढ़ें: दुनिया का सबसे महंगा TV शो, 500 करोड़ का एक एपिसोड; ‘ब्रह्मास्त्र-जवान’ को भी पछाड़ा

'हीरामंडी' से हुईं ट्रोल

'मलाल' के बाद शर्लिन प्रतीक गांधी के साथ 'अतिथि भूतो भव:' में भी दिखाई दी। इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। इसे भी ऑडियंस ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। वहीं पिछले साल संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में देखा गया था। इस सीरीज के बाद शर्लिन को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

पिछले साल बिजनेसमैन से की शादी

साल 2023 में शर्लिन बिजनेसमैन अमन मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक शर्मिन के पति अमन की संपत्ति 53,800 रुपये है। वहीं दूसरी ओर अभी तक शर्लिन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना नहीं पाई हैं। 'हीरामंडी' के दूसरे सीजन में शर्लिन फिर से नजर आ सकती हैं। यह भी पढ़ें: Malaika की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा, स्टारकिड पति ने रिवील कर दिया प्लान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.